Dainik Haryana News

Today Rashifal  :   24 घंटे बाद इन राशि वाले जातकों के जीवन में आएंगी खुशियां, जान लें अपना राशिफल 
 

Rashifal 2024  :   जब ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते है तो राशियों में परिवर्तन देखने को मिलता है। 11 फरवरी को शानि कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं ऐसे में कुछ राशियों का भाग्य चमकने वाला है। आइए जानते है कौन-सी वे राशियां
 
 
Today Rashifal  :   24 घंटे बाद इन राशि वाले जातकों के जीवन में आएंगी खुशियां, जान लें अपना राशिफल 

Dainik Haryana News, 11 February Rashifal 2024 (New Delhi)   :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना विशेष स्थान है। अगर बात शनि की जाए तो शनि को पापी और क्रूर ग्रह माना गया है। लेकिन जब शनि किसी भी व्यक्ति पर मेहरबान होते हैं तो उसे रंक से राजा बनाने में देर नहीं लगाते है। किसी भी जातक की कुंडली में कमजोर होने पर उन्हें बर्बाद करने में भी समय नहीं लगाते है। ऐसे में शनि के अशुभ प्रभावों से हर कोई डरता है। शनि देव इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं और 11 फरवरी को शनिदेव (Shani Asth on 11 February) कुंभ राशि में अस्त हो सकते हैं। इससे कुछ राशि वालों का भाग्य चमकने वाला है। शनि के अस्त होने(Shani Astha Effect) से कुछ राशि वालों जातकों को किस्मत को पूरा साथ मिलेगा। आइए जानते है 11 फरवरी को शनि के अस्त होते ही किन राशियों को विशेष लाभ मिलेगा। 

Read Also : Today Rashifal : आज इन राशि वाले जातकों को मिलेगा धन का लाभ, जान लें अपना राशिफल

शनि के अस्त होने से इन राशि वालों का होगा लाभ 


मेष राशि (Aries)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों को शनि के शुभ प्रभावों से जबरदस्त लाभ होने वाला है। इस दौरान आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें। सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस दौरान धन का लाभ होगा। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा।

धनु राशि (Sagittarius)

 शनि देव की कृपा से शुभ फल की प्राप्ति होगी. दांप्तय जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का समय मिलेगा. इतना ही  नहीं, जिस कार्य में हाथ डालोगे , उसमें सफलता हासिल करोगे. सुख-समृद्धि और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं, जिससे व्यक्ति को आर्थिक मजबूती मिलेगी.


सिंह राशि (Leo Sun Sign)

ज्योतिष अनुसार सिंह राशि वालों के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करने में सक्षम होंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. लेकिन धन का खर्च सोच-समझकर ही करें. कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं. शनिदेव की आप पर खूब कृपा बरसेगी. 

Read More : Tody Rashifal: आज इन राशि वालों का हो सकता है नौकरी में प्रमोशन, होगा धन का लाभ

मिथुन राशि (Gemini) 
मिथुन राशि वालोें पर शनि देव की विशेष कृपा होने वाली है। मिथुन राशि वालों का जीवन आंनद से भर जाएगा। भाग्य का पूरा लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का समय मिलेगा। नौकरी और तरक्की के पूरे योग बनते नजर आ रहे है। व्यक्ति को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।