Dainik Haryana News

Tody Rashifal: आज इन राशि वालों का हो सकता है नौकरी में प्रमोशन, होगा धन का लाभ
 

 Rashifal For Job:जब भी ग्रहों में प्रविर्तन होता हैं तो राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता हैं। आज हम आप उन तीन राशियों के बारे में बताएंगे जिनमें 10 मार्च से बुध अस्त रहेंगे और 3 राशि वालों को गहुत अधिक लाभ होगा आइए जानते हैं इन तीन राशियों के बारे में।
 
 
Tody Rashifal: आज इन राशि वालों का हो सकता है नौकरी में प्रमोशन, होगा धन का लाभ

Dainik Haryana News,March Rashifal 2024(New Delhi): हर ग्रह निश्चित समय पर राशि बदलता है, साथ ही सूर्य के करीब पहुंचने पर अस्त भी होता है। ग्रह के अस्त होने को शुभ नहीं माना जाता हैं।


Read Also:New Year 2024 Vastu Tips : नए साल पर घर की इन 3 जगहों पर जलाएं दीपक, नहीं होगी धन की कमी

क्योंकि इससे ग्रह की शक्ति की क्षीण हो जाती है और वह अशुभ  फल देने लगता है। लेकिन अस्त ग्रह सभ  राशि वालों को अशुभ फल नहीं देती है आज 8 फरवरी 2024, गुरूवार को बुध अस्त होना सभी  राशि वालों के धन, करियर, वाणी, बुद्धि आदि पर असर डालेगा। वहीं 3 राशि वालों के लिए बुध अस्त शुभ फल देगा। आइए जानते हैं इन तीन राशियों वालो इंसानो के बारे में।


बुध अस्त का शुभ  फल

वृषभ राशि(vrshabh raashi)

वृषभ राशि वालों के लिए बुध अस्त होना बहुत शुभ फल देगा। इन इंसानो को हर क्षेत्र में लाभ  मिलेगा। इन लोगों को करियर में प्रमोशन मिल सकता हैं। नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं। आपको मनचाहा पद और वेतनवृद्धि मिल सकती हैं। आप बुद्धि की दम पर काम बनाएंगे। करिश्र के सुखद बदलाव आपको राहत देंगे। वहीं व्यापारी जातकों को बहुत लाभ  होगा।

धनु राशि(Dhanu raashi)

धनु राशि के जातकों को बुध अस्त होकर शुभ फल देंगे. इन जातकों के करियर में जो मुश्किलें आ रहीं थीं, वे अब खत्म होंगी. तरक्की के रास्ते खुलेंगे। नौकरी करने वाले जातकों को बॉस और सहयोगियों से सहयोग मिलेगा. व्यापारी जातकों को धन लाभ होगा. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

Read More:2024 Vastu Tips : इन त्योहारों पर घर में रोटी बनाने से मां लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज!


कर्क राशि(Cancer zodiac sign)

कर्क राशि के इंसानों के लिए अस्त होकर बुध बहुत अधिक लाभ   देंगे। इन जातकों को पुरानी सभी  समस्यों से छुटकारा मिलेगा।  कह सकते हैं कि आपके जीवन में बुध बहुत अधिक लाभ  लेकर आएगा। कारोबार में लाभ  होगा। नौकरी में उन्नति होगी। धन लाभ होगा। शनि की ढैय्य का नकारात्मक असर भी इस दौरान कम रहेगा। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।