Dainik Haryana News

Aus u19 vs Pak u19 World Cup Semi Final: ऑस्ट्रेलिया से सेमीफाइनल से हार के बाद फूट-फूट कर रोये पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत के लिए कह दी बड़ी बात 
 

Pakistan u19 Semi Final vs Australia u19:  कल पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंदर-19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला गया जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को अंतिम ओवर में मात दी। अंतिम ओवर में मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी फूट-फूट कर रोते नजर आए। ऑस्ट्रेलिया के साथ सेमीफाइनल में हर के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए बड़ी बात कह दी जिसे दिल छू लिया और हर एक भारतीय को इस बारे में जानकारी होना बहुत जरूरी है। आइये जाने क्या कहा पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के बारे में।
 
 
Aus u19 vs Pak u19 World Cup Semi Final: ऑस्ट्रेलिया से सेमीफाइनल से हार के बाद फूट-फूट कर रोये पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत के लिए कह दी बड़ी बात 

Dainik Haryana News, Pakistan Cricketers Cried After Lost Semi Final vs Aus(ब्यूरो): अंडर-19 वर्ल्ड कप प्रगति पर है और दोनों ही फाइनलिस्ट की पहचान हो चुकी है। एक और टीम इंडिया ने पहले सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई तो दूसरी और ऑस्ट्रेलिया ने शानदार मुकाबला में सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराकर 

अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच चुकी है। विश्व कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होने जा रहा है जो कांटे का देखने को मिलने वाला है।

Read Also: अच्छी शुरुआत मिलने के बाद एक बार फिर से फ्लॉप रहे रोहित शर्मा और शुभमन गिल

 ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद फूट-फूट कर रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी

 दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा था। 180 रनों का पीछे करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत ठीक-ठाक रही, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों ने जबर्दस्त वापसी करते हुए एक के बाद एक विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल में डाल दिया था।

को जीत के लिए 16 रनों की दरकार थी और एक विकेट उनके पास बचा हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के अंतिम जोड़ी के दो चौक के जो की किनारे लेकर बाउंड्री तक जा पहुंचे इसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया टीम फाइनल में पहुंच गई।

Read Also: शुभमन गिल ने दिया सभी का जवाब बल्ले से टीम इंडिया को मिली अच्छी बढ़त

पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों का दर्द मैदान पर ही अच्छा लगता नजर आया कोई बाउंड्री पर मुंह छुपा कर रोता नजर आए तो कोई बीच-बीच में बैठकर रोता नजर आया। अंतिम आवर में ऑस्ट्रेलिया ने हरी हुई बाजी को जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।