{"vars":{"id": "112803:4780"}}

How to sale Old Note : 10 रूपये का ये पूराना नोट आप को एक ही रात में बना देगा अमीर, ऐसे करें सेल
 

Old Note Sale: अगर आप भी पुराने नोट संग्रहित करके रखने का शौंक रखते है तो अब आप इससे लाखों की कमाई कर सकते है। आज हम आप को दस रूपये के उस नोट के बारे में जिसे बेच आप बैठे ही लखपति बन जाएंगे आइए जानते है पूरी खबर के बारे में।
 
 

Dainik Haryana News,Old Note Price (New Delhi): आज के समय में अधिकतर लोग शॉर्टकट रास्ते से पैसे कमा होना चाहते है। लोग अधिक से अधिक से अधिक पैसा कमाना चाहते हैं। बड़ी संख्या में लोग इसके लिए बिजनेस आइडिया सर्च करते रहते हैं तो बहुत से लोग इंटरनेट के माध्यम से पैसा कमा रहें हैं। यदि आप घर बैठे सरल तरीके से अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं। तो आज हम आप यहां पर ऐसा बिजनेस आइडिया बता रहें हैं। जिसकी सहायता से आप घर बैठे लाखों रूपया कमा सकते हैं।

Read Also:Best Business Ideas For 2024 : घर बैठे शुरू करें 20 हजार की लागत वाला यह बिजनेस, हर महीने होगी हजार की कमाई

 पुराने नोट से करें सेल(Sell ​​with old notes)

आपको बता दें की वर्तमान समय में वैश्विक बाजार में पुराने नोटों की कीमत बहुत अधिक लगाई जा रही है। अत जिन लोगों के पास में पुराने या दुर्लभ नोटों को बजार में सेल करके अच्छा पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए आप कही नहीं जाना हैं। आप इस काम को घर बैठे इंटरनेट के मध्यम से कामा सकते हैं


ये 10 रूपये का नोट आप को बना देगा लखपति(This 10 rupee note will make you a millionaire)


 आपने यह देखा होगा कि आज के समय में इंटरनेट के माध्यम में आप कई प्रकार के नोट सेल किये जा रहे हैं। लेकिन वर्तमान समय  में 10 रूपये के एक नोट की बहुत अधिक डिमांड चल  रही हैं। लोग इस नोट के बदले में आप को कई लाख रूपयें देने को तैयार है। लेकिन यह कोई आम नोट नहीं हैं।  बल्कि बेहद ख़ास है। इस नोट के सीरियल नंबर के अंत में 786 अंक छपा हुआ है तथा इसके एक और महात्मा गांधी की तस्वीर लगी हुई है। यदि आपके पास में यह नोट है तो आप इसको 15 लाख रुपये तक में सेल कर सकते हैं।

Read More:New Business Idea : डॉक्टर व आईएएस की नौकरी छोड़ शुरू किया बिजनेस, आज खड़ी 15 हजार करोड़ की कंपनी


इस प्रकार से ऑनलाइन सेल करें अपना नोट(Sell ​​your note online in this way)


 आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आप इसके लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर सेलर के रूप में रजिस्ट्रेशन करें। इसके बाद में वहीं अपनी डिटेल्स जैसे नाम, मोबाइल नंबर आदि को दें। इसके बाद में आप अपने नोट की दोनों और की फोटो अपलोड कर दें। अब आप का विज्ञापन प्रदर्शित हो जाता हैं तथा जो कोई आप के उस नोट को खरीदना चाहता है वह आप से सीधे फोन पर बात करता हैं।