{"vars":{"id": "112803:4780"}}

UP News: एसटीएफ के ऑपरेशन में सुल्तानपुर में मर गया बीएसपी से चुनाव लड़ चुका गैंगस्टर

UP STF Action: उत्तर प्रदेश में एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सुल्तानपुर में कुख्यात गैंगस्टर और शार्प शूटर विनोद उपाध्ययक को मार गिराया। विनोद पर 35 से ज्यादा केस दर्ज थे और एक लाख का इनाम भी था। STF की कार्रवाई में विनोद उपाध्याय मरा गया।
 

Dainik Haryana News: Gangster Vinod Upadhyay Encounter(नई दिल्ली): उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर विनोद उपाध्याय को मार गिराया। एचडीएफसी की टीम जब विनोद को पकड़ने के लिए गई तो विनोद ने उन पर फायरिंग की एसटीएफ की जवाबी कार्यवाही में विनोद उपाध्याय का एनकाउंटर हो गया।

शार्प शूटर विनोद उपाध्याय है 2007 में बीएसपी की ओर से टिकट लेते हुए चुनाव भी लड़ चुका है जिसमें उसे जीत नहीं मिली।

Read Also: http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-ncr-में-80-प्रतिशत-बढ़ने-वाली-हैं-जमीन-की-कीमतें/cid13142573.htm

 कई महीने से ढूंढ रही थी पुलिस

 गोरखपुर पुलिस ने विनोद उपाध्याय पर 100000 का इनाम तक रखा था। जब शुक्रवार की शुभ है एसटीएफ की टीम ने विनोद उपाध्याय को घेरा तो उसने बचाव के लिए स्टेप पर फायरिंग करना शुरू कर दी, बचाओ  लिए जवाबी कार्रवाई मैं विनोद को एसटीएफ की गोली लगी।

घायल गैंगस्टर विनोद को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर विनोद ने अपनी अंतिम सांस ली। शार्प शूटर गैंगस्टर विनोद उपाध्याय पर 35 मामले दर्ज थे और पुलिस पिछले 7 महीने से विनोद की लगातार तलाश कर रही थी।

 एक थप्पड़ से शुरू हुआ गैंगस्टर बनने का सफर

Read Also http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-govt-दिल्ली-सरकार-की-आमजन-को-बड़ी-सौगात-अब-इस-तरीके-से/cid13142717.htm

बताया जाता है कि विनोद उपाध्याय को जेल में जीत मिश्र नाम के व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया था जब अगले साल जीत नारायण जेल से बाहर आए तो साल 2005 में विनोद उपाध्याय ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद से ही विनोद उपाध्याय ने जुर्म की दुनिया में अपना कदम रखा। आज शुक्रवार की सुबह विनोद उपाध्याय एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में मर गया।