{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Big Boss 17 Updeat :  ने अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को किया घर से बाहर,जाने सलमान खान का फैंसला 

Big Boss 17 New Updeat  : बिग बॉस 17 के घर में अब दोस्ती-प्यार नहीं सीधें वार और टकारार की बातें की ता रही हैं। पति-पत्नी के बीच में तनाव हर रोज बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)कप्तान बनते ही सोशल मीडिया पर छा रही है। हालांकि शो को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। आइए जानते है पूरी खबर के बारे में।

 

Dainik Haryana News, Big Boss 17 Latest Updeat(New Delhi) :  एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है बिग बॉस ने अभिषेक कुमार को शो से बाहर कर दिया है। अंकिता लोखंडे ने खुद बिग बॉस के सामने उनके नाम का एविक्ट किया है। उन्हें अभिषेक को बाहर निकलवाने के लिए अपनी स्पेशल पावर का प्रयोग किया है। कहा जा रहा है कि सलमान खान उन्हें वीकेंड के वार में उन्हें घर के अंदर फिर से ले आएंगे। 

Read Also:Delhi-NCR में 80 प्रतिशत बढ़ने वाली हैं जमीन की कीमतें?

घर में हुए इस अचानक एलिमिनेशन से हर कोई हैरान था. हालांकि अब खबरें हैं वीकेंड के वार में सलमान खान अचानक हुए इस एलिमिनेशन पर अपना रूख बयां करेंगे. हो सकता है कि वह अभिषेक को दूसरा मौका देंगे. उनकी वीकेंड वार एपिसोड में वापसी हो सकती है.

दरअसल, अब के एपिसोड में अभिषेक  कुमार (Abhishek Kumar)समर्थ जुरेल और ईशा मालविया को काफी उग्र देखा गया है। इन तीनों के बीच में बहुत अधिक बहस हुई थी। इन बहस अंत में हाथापाई में बदल गई। लड़ाई के बीच में अभिषेक  अपना आपा खो देते है। और समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार देते हैं। इस अधिक लड़ाई के बीच में बिग बॉस को आना पड़ा और फिर बाद में अभिषेक के खिलाप भी एक्शन लेना पड़ा।

Read More : Delhi-NCR के स्कूलों में इस तारीख से हुई शीतकालीन छुट्टियों की घोषणा

वहीं बतौर कप्तान अंकिता को बिग बॉस  (Big Boss)  को पॉवर दिया कि वह अपने स्पेशल पावर का प्रयोग कर हिंसा करने वाले शख्त के खिलाफ में   एक्शन ले सकती हैं। अपनी स्पेशल पॉवर का प्रयोग करते हुए अंकिता ने अभिषेक  कुमार को हिंसा करने के लिए एविक्ट कर दिया। अंकिता ने अपना फैसला सुना दिया।