{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sapna Chaudhary Dance Video : मड़कन आली जुत्ती गाने पर सपना ने लगाए ऐसे ठुमके,देखकर लोगों ने किया ऐसा काम

Sapna Chaudhary New Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जो अपने डांस के कारण पुरे देश में फेमस हैं। हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना मड़कन आली जुत्ती पर डांस करती हुई नजर आई है। आइए देखते है सपना के इस डांस वीडियो को

 


Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Viral Dance Video ( New Delhi) : हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी अपने डांस से आज बहुत ही फेमस हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक हरियाणवी गाने मड़कन आली जुत्ती पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है। सपना चौधरी का अंदाज तब देखने वाला होता है, जब हरियाणा के किसी कार्यक्रम में शामिल होती हैं। यह वीडियो भी ऐसा ही है।

Read Also : http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-ncr-में-80-प्रतिशत-बढ़ने-वाली-हैं-जमीन-की-कीमतें/cid13142573.htm

कुछ महीने पहले ही ये वीडियो सोशल मिडीया पर शेयर किया है। इसमें सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में दशोटन के कार्यक्रम में पहुंची हैं।  वह वहां अपने अंदाज और ठुमकों से पूरे गांव को दीवाना बना देती हैं। सपना को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ा हुआ है और सब एकटक बस सपना को निहार रहे हैं।

दशोटन का मतलब जानिए

दशोटन एक उत्सव होता है। हरियाणा और आसपास के इलाकों में किसी बच्चे के जन्म के एक महीना पूरा होने पर यह उत्सव मनाया जाता है। बहरहाल,दशोहटन में सपना नीले और पीले रंग की जड़ीदार सलवार-कुर्ती में नजर आ रही हैं। हजारों की भीड़ सपने के डांस को देख रही है। स्टेज को भी खूब सजा रखा है। सपना इस वीडियो में मड़कन आली जुत्ती पर डांस कर रही हैं।

Read More : http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-govt-दिल्ली-सरकार-की-आमजन-को-बड़ी-सौगात-अब-इस-तरीके-से/cid13142717.htm

मड़कन आली जुत्ती गाना

मकड़न आली जुत्ती गाने को सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ठक्कर ने गाया है। इस गाने के बोल गीतकार एंडी दहिया ने लिखे है। इस गाने का संगीत म्यूजिक डायरेक्टर वीआर ब्रोस का है।