{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी स्टेज पर दिखाने जा रही है ऐसा डांस, देखते ही रह जाएंगे लोग 

Sapna Chaudhary Viral Dance:हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी को हर कोई जानता है इनका डांस देश भर में मशहूर है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टीव रहती हैं सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते है। सपना चौधरी का डांस वीडिया सोशल मीडिया पर आते ही आग कि तरह फैल जाता है आइए देखते है सपना चौधरी का डांस वीडिया।
 
 

  
Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Latest Dance(New Delhi): सपना चौधरी आए दिन सोशल मीडिया पर अपना एक नया डांस वीडियो शेयर करती है लोगों को सपना चौधरी का डांस बहुत ही पसंद आता है और सपना चौधरी के स्टेज पर आते ही लोग उन पर नोटो की बारिश करते है और सपना चौधरी के साथ में खुद भी डांस करने लग जाते है।

Read Also:Sapna Chaudhary New Dance Video : सपना चौधरी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखते रह गए लोग

इनका डांस बहुत अधिक बार देखा जाता है। और सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) के डांस पर बहुत अधिक लाइक और कॉमेट आते है यदि आप ने सपना चौधरी का डांस नहीं देखा तो मानो कुछ नहीं देखा।

 Dancec Video : https://youtu.be/1IIJUL3e7Mc
 राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा में भव्य रंगारंग कार्यक्रम होने जा रहा है। यह कार्यक्रम कई मायनों में खास होगा। नाथद्वारा में पहली बार 5 दिवसीय गणगौर महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मशहूर डांसर सपना चौधरी भी अपना डांस के जलवे दिखाने वाली है। उनके अलावा सतनाम बादशाह का भी का कार्यक्रम होगा।

Read More:Sunita Baby Dance Video:सुनीता बेबी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर इकट्ठा हुआ गांव

हास्य कवि सम्मेलन में प्रस्तावित हैं, जिनके चर्चित हास्य कवि लोगों को गुदगुदाएंगे। इस महोत्सव का पूरा शेडयूल जारी कर दिया है। नाथद्वारा में पहली बार 6 दिवसीय गणगौर महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें मशहूर डांसर सपना चौधरी(Sapna Chaudhary), पंजाबी सिंगर सतनाम बादशाह(Satnam Badshah) अपनी प्रस्तुति देंगे अनेंक सांस्कृतिक संध्य का आयोजन किया जाएगा।