{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sapna Choudhary Dancing in jeans: सपना चौधरी को जीन्स में डांस करते देख, लोगों  ने मचा दिया बवाल

Sapna Choudhary New Dance: सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए बहुत अधिक भीड़ हो जाती हैं। आइए देखते है सपना चौधरी का डांस वीडियो।
 
 

 Dainik Haryana News,Sapna Choudhary Viral Dance (New Delhi):सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए बहुत अधिक लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का डांस  वायाल हो रहा हैं। सपना चौधरी का नया गाना नशीले नैन रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया हैं 

Read Also:Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी स्टेज पर दिखाने जा रही है ऐसा डांस, देखते ही रह जाएंगे लोग

Dance Video: https://youtu.be/20WlR4qSvHA

सपना चौधरी का डांस(Sapna Choudhary's dance)


सपना चौधरी (Sapna Choudhary)का नई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं सपना चौधरी का नया गाना नशीले नैन रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. हमेशा की तरह धमाकेदार डांस करके सपना फैंस की वाहवाही लूट रही हैं. सपना चौधरी का यूं तो हर गाना फैंस को पसंद आता है, लेकिन कुछ गाने ऐसे होते हैं जो जुबान पर चढ़ जाते हैं।

कुछ ऐसा ही अंदाज नए गाने नशीले नैन को लेकर भी लगाया जा रहा है. सपना चौधरी  ठेठ अंदाज में जबरदस्त डांस किया है। सपना चौधरी  के डांस ने एक बार फिर से  धमाल मचा दिया है हर कोई सपना चौधरी  के डांस की तारीफ कर रहा हैं।

Read More:Sapna Chaudhary Dance Video : सपना ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस,सर्दी में बना गर्मी का माहौल


सपना चौधरी  बन गई ब्रांड़(Sapna Chaudhary Becomes a Brand)


सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Look) इस डांस वीडिया पर लोगों ने बहुत अधिक लाइक्स  और कॉमेंट कर रहे हैं। सपना चौधरी   की लोकप्रियता ही है कि इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद में चार चांद लग गए है और कुछ ही घटें में वीडियो पर 56 हजार से भी  अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।