{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Today Weather Update: 8 से 10 जनवरी तक हरियाणा के कई जिलों में बारिश की संभावना, ओलावृष्टि भी आ सकती है नजर

Haryana Weather Update:  इन दिनों हरियाणा के अधिकांश जिलों में ठंड का कर देखने को मिल रहा है और साथ में पूरे दिन  के बादल छाए रहते हैं पूरे दिन कोहरे के बने रहने से बारिश के जैसा माहौल बना रहता है और कोहरे के चलते लोगों को सड़क पर चलने में भी बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अगले दो दिन तक हरियाणा में कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना।

 

Dainik Haryana News: IMD Weather Update(ब्यूरो): हरियाणा में लगातार पिछले 10 से 12 दिन से ठंड का कहर देखने को मिल रहा है, पिछले 10 से 12 दिन में धूप न निकलने की वजह से तापमान 4 से 5 डिग्री तक पहुंच चुका है। तापमान इतने कम होने की वजह से ठंड देखने को मिल रही है।

8 से 10 जनवरी तक बारिश हुआ ओलावृष्टि की संभावना जताई है जिसके बाद और भी ठंड बढ़ने की संभावना मौसम विभाग द्वारा जताई गई है।  एक और विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण हरियाणा के 20 से 22 जिलों में बारिश देखने को मिल सकती है।

Read Also: हरियाणा और राजस्थान की मंडियों में सभी फसलों के भाव जारी, फसल लेकर जाने

मौसम विभाग का मानना है कि अगले दो से तीन दिनों में पश्चिमी विक्षोभ के अधिकार हरियाणा में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना जताई गई है। बारिश और ओलावृष्टि के बाद भी कोहरे का कर ऐसे ही देखने को मिलने वाला है।

हरियाणा में अगले दो से तीन दिनों तक कैथल,करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला,  जींद पानीपत,रोहतक, हिसार सिरसा,सोनीपत पंचकूला समेत कई जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि देखने को मिल सकती है। अगले दो से तीन दिन तक हरियाणा के अलग-अलग राज्यों में रुक-रुक कर बारिश देखने को मिल सकती है जिसकी वजह से ठंड का कहर जारी रहेगा।

Read Also: हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, इन लोगों को फ्री में लेकर जाएंगे अयोध्या मंदिर

मौसम विभाग द्वारा संभावना बताई गई है कि अगले 6 से 7 दिनों तक मौसम ऐसे ही बना ही बना रहेगा और इसके बाद ही मौसम साफ होने की संभावना जताई गई है।