Dainik Haryana News

Auto News : क्लासिक 350 को टक्कर देने आ रही है ये धाकड़ बाइक,जाने कीमत
 

Jawa 350 : आज हम आप को एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत अधिक बाइकों को टक्कर दे रही है अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे हो तो आज हम आप को बहुत ही अच्छी बाइक के बारे में बताएंगे आइए जानते है इस बाइक के बारे में।
 
 
Auto News : क्लासिक 350 को टक्कर देने आ रही है ये धाकड़ बाइक,जाने कीमत

Dainik Haryana News, Jawa 350 Launchinge Date (New Delhi):   भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड कंपनी को टक्कर देने के लिए आई जावा येजदी को वैसी सफलती नहीं मिली,  जितनी उम्मीद थी, लेकिन अब इस कंपनि ने तेवर के साथ नए साल में नई मोटरसाइकल लॉन्च की है, जिनका नाम जावा 350 है। इस बाइक की जैसे  भारत में दुबारा वापीस हुई है और इस बार नए चेसी और इंजन के साथ ही सेगमेंट में सबसे  अधिक 178 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, ऑल न्यू मिस्टिक ऑरेंज कलर और कंटीनेंस रेटेड इन कलास डुअल चैनल एबीएस समेत कई खासं खुबिया हैं।

Read Also:Auto News: वाहन चालकों के लिए जरुरी सुचना, बदल गया ये नियम!


जावा 350 खुबियों वाली बाइक(Jawa 350 bike with features)


कंपनी का दावा है कि इस मोटरसाइकल में सबसे अच्छी हैंडलिंग और ब्रेकिंग के साथ ही सेफ्टी भी जबरदस्त मिलेगी। इसमें टॉप टियर ब्रेकिंग सिस्टम, 280 एमम फ्रंट और 240 एमएम रियर डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल एबीएस, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क और डुअल रियर शॉक्स समेत कई खास खूबियां हैं।


जावा 350 पावरफु इंजन(jawa 350 powerfu engine)


नई जावा 350 मोटरसाइकल में 334cc का लिक्विड कूल्ड इंजन लगा हैस जो कि 22.5 पीएस की मैक्सिमम पावर और 28.2 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। यह मोटरसाइकल सिटी राइड्स के साथ ही हाइवे के लिए भी परफेक्ट है। इसमें असिस्ट एंड स्लिप क्लच मिलता है, जिससे राइडर्स का एक्सपीरियंस काफी बेहतर होता है।


जावा 350 कीमत कितनी?(How much does Jawa 350 cost)

नई जावा 350 की एक्स शोरूम प्राइस 2,14,950 रूपये रखी गई है। यह आइकॉनिक बाइक का सिलोएट पुराने मॉडल जैसा ही है, लेकिन इसे पावर पैक्ड रखा गया है, जिससे बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगा। नई जावा 350 को  मैरूम और ब्लैक के साथ ही नई मिस्टिक आॅरेंज कलर में •ाी लॉन्च किया गया हैं।

Read More:Auto Company : स्कूटर, बाइक के रजिस्ट्रेशन हुए बंद, जानें कारण


जावा की खासियत  बाइक (Jawa Specialty Bike)

आपको बता दे कि  भारत में जावा 350 कंपनी नई जावा 350 के साथ ही Jawa 42, Jawa 42 Bobber और Jawa Perak जैसी मोटरसाइकल बेचती है। इन मोटरसाइकल का मुकाबला 350 सेगमेंट की टॉप सेलिंग रॉयल एनफील्ड क्लासिक  350 के साथ ही होंड़ा सीबी 350 और ट्रायम्फ स्पीड 400 समेत अन्य खासियत बाइक है।