Dainik Haryana News

Deepika Padukone Car Collection : दीपिका पादुकोण रखती हैं ये कार कलेक्शन, देखकर हैरान रह जाएंगे आप 

Deepika Padukone Car : दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक बेहद ही फेमस एक्ट्रेस हैं। अगर आप भी उनके फैंन हैं और उनका कार कलेक्शन देखना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं, उनके कार कलेक्शन को देखकर आपको खुशी और हैरानी दोनों होंगी। 
 
Deepika Padukone Car Collection : दीपिका पादुकोण रखती हैं ये कार कलेक्शन, देखकर हैरान रह जाएंगे आप 

Dainik Haryana News,Deepika Padukone Car Collection 2024(चंडीगढ़): दीपिका पादुकोण का जन्मदिन 5 जनवरी को होता है। उनकी उम्र 36 साल की हैं और वो बेहद ही फेमस एक्ट्रेस हैं। वो अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं व मिलियन की संख्या में लोग उन्हें फोलोे करते हैं। आज हम आपको दीपिका पादुकोण की कारों के बारे में बताने जा हरे हैं। जिसमें रेंज रोवर, मर्सिडीज मेबैक आदि जैसी लग्जरी कारें वो रखती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, दीपिका पादुकोण के पास सभी 1 करोड़ रूपये से ज्यादा की कारें हैं। 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करती हैं दीपिका पादुकोण :

READ ALSO :Haryana News : सालों से एक ही खेती कर, यह किसान कमा रहा है लाखों रूपये

आपकी जानकारी के लिए बता दें, दीपिका पादुकोण  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली एक्ट्रेस हैं। दीपिका पादुकोण  के पास सबसे महंगी कार mercedes maybach s650 हैं, जिसकी कीमत 3 करोड़ रूपये है। 

मर्सिडीज बेंज(Mercedes Benz) :

दीपिका पादुकोण की इस कार की कीमत 1.5 करोड़ रूपये है इसके अलावा लैंड रोवर रेंज है जिसकी कीमत 2 करोड़ रूपये है। दीपिका पादुकोण के पास Sedon Audi A8L है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रूपये है। दीपिका के पास पोर्शा कायने भी है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये से ज्यादा है। 

READ MORE :Urfi Javed New Look : इस बार पुरे शरीर पर कपड़े लटकाकर सामने आई उर्फी जावेद,देखें वीडियो

ये रही 1 करोड़ रूपये से सस्ती कारें?

 दीपिका पादुकोण के पास वो कारें भी हैं जिनकी कीमत 1 करोड़ रूपये से कम है, जिसमें एसयूवी ऑडी क्यू7 की कीमत 80 लाख रूपये, BMW 5 सीरीज 60 लाख रूपये की है, Audi A6 की कीमत 60 लाख रूपये, मिनी कूपर कन्वर्टिबल भी पसंद है और उनके पास 50 लाख रूपये कीमत है और इसके अलावा हुंडई क्रेटा की कीमत 12 लाख रूपये है।