Dainik Haryana News

Hyundai Creta N Line लॉन्च, कीमत महज इतनी

Hyundai Creta N Line Price : हुंडई मोटर इंडिया की तरफ से अपनी बेहद ही खास कार को लॉन्च किया गया है। अगर आप इसे लेने का प्लान बना रहे हैं तो खरीदने से पहले इसकी फीचर्स और कीमत के बारे में जरूर जान लेना चाहिए। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। 
 
Hyundai Creta N Line लॉन्च, कीमत महज इतनी

Dainik Haryana News,Hyundai Creta N Line Launch In India(नई दिल्ली): हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी तीसरी एन लाइन कार हुंडई के्रटा एन लाइन को लॉन्च किया है। कार में बेहद ही खास फीचर्स दिए गए हैं। टेक्नॉलजी व इनोवेशन के बेहतरीन कॉम्बो के रूप में नई हुंडई के्रटा एन लाइन का डिजाइन काफी अच्छा है। रेंड ऐक्सेंट के साथ एन लाइन बैजिंग से स्पोर्टी दिख रही है के्रटा एन लाइन का इंटीरियर भी देखने में कमाल का है। हुंडई क्रेटा एन लाइन को भी क्रेटा फेसलिफ्ट की तरह ही फीचर लोडेड रखा गया है।

इसमें 10.25 इंच का एचडी इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल क्लस्टर, 70 से ज्यादा ब्लूलिंक कनेक्टेड कार फीचर्स, डुअल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 148 से ज्यादा वीआर वॉयस कमांड, पैनोरमिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स, 8-वे अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इनबिल्ट जियो सावन, 8 स्पीकर वाला बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम, डुअल कैमरा वाला डैशकैम, 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग्स और लेवल 2 एडैस समेत काफी सारी स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स हैं।

READ ALSO :Auto News : वाहन चालकों के लिए जरूरी सुचना, आज ये बदलने जा रहे ये जरूरी नियम, वरना लग सकता है 10 हजार का जुर्माना


कार का प्राइज(Price Of Hyundai Creta N Line) :

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड कार की कीमत की बात की जाए तो टॉप वेरिएंट की कीमत 20,29,900 रूपये है और 16,82,300 रूपये है। के्रटा एन लाइन के कुल 4 वेरिएंट को लॉन्च किया गया है। 


 एक्सटीरियर की खासियत की बात की जाए तो  रैली चैंपियनशिप से इंस्पार्ड डिजाइन के साथ ही स्पोर्टी लुक दिया गया है। एन लाइन एंबलम, नए फ्रंट बंपर पर रेड इंर्सट, आर 18 साइड वाले अलाय व्हील, फ्रंट में रेड बे्रक कैलिपर्स और साइड सील पर रेड इंसर्ट दिखाई दे रहे हैं। लुक को काफी आकर्षक बना देते हैं। इसके साथ ही क्रेटा एन लाइन में स्पोर्टी स्किड प्लेट रेड इंसर्ट, स्पोर्टी ट्विन एग्जॉस्ट और रियर में भी एन लाइन बैजिंग दिखती है, जो इसे क्रेटा के रेगुलर मॉडल से अलग करती है।

Hyundai Creta N Line interior : 

हुंडई के्रटा एन लाइन का इंटीरियर(Hyundai Creta N Line interior) भी बेहद शानदार है। इसमें रेड इंसर्ट से लैस स्पोर्टी ब्लैक इंटीरियर के साथ ही स्पोर्टी मेटल ऐक्सेलेटर और ब्रेक पेडल्स भी है। इसमें फ्रंट सीट्स, स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब पर ह्यएनह्ण बैजिंग दिखती है। इसके केबिन में सेफ्टी और कंफर्ट से जुड़ीं खूबियों को ऐक्सेस करने के दिए ज्यादातर डिजिटल कंट्रोल्स दिए गए हैं। कुल मिलाकर हुंडई क्रेटा एन लाइन के अंदर बैठने पर आपको किसी लग्जरी स्पोर्ट्स कार की फील आती है। 

हुंडई क्रेटा एन लाइन इंजन(Hyundai Creta N Line Engine): 

READ MORE :Auto News: वाहन चालकों के लिए जरुरी सुचना, बदल गया ये नियम!


हुंडई क्रेटा एन लाइन को 1.5 लीटर टर्बो जीडीआई पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है, जो कि 160 पीएस की मैक्सिमम पावर और 253 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प मिलता है। इस एसयूवी में पैडल शिफ्टर और ड्राइव मोड्स भी मिलते हैं। माइलेज की बात करें तो इसके मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट्स की माइलेज 18 किलोमीटर प्रति लीटर और डीसीटी वेरिएंट्स की माइलेज 18.2  केएमपीएल तक की है। क्रेटा एन लाइन को महज 8.9 सेकेंड्स में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चला सकते हैं।