Dainik Haryana News

Laptop Discount: 90 हजार का लैपटॉप मिल रहा 16 हजार में, अभी पाएं  छूट का मौका

Tody Amazon Sale: तकनीक के इस दौर में हर किसी को लैपटॉप की जरूरत होती हैं। कीमत के अधिक होने के कारण से लैपटॉप खरीदना मुश्किल होता हैं। लेकिन आज हम आप के एक ऐसा लैपटॉप लेकर आए हैं। जिसकी कीमत केवल 16 हजार रूपये हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारें में।
 
Laptop Discount: 90 हजार का लैपटॉप मिल रहा 16 हजार में, अभी पाएं  छूट का मौका

Dainik Haryana News,Lenovo ThinkPad  Price (New Delhi):अगर आप लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो आप के पास में बहुत ही शानदार मौका है, जहां से आप कम कीमत पर लैपटॉप खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स साइट अमेजन समय-समय पर  रिमार्टफोन की लिस्ट को जारी करता हैं। जिसकी मदद के कारण से कम कीमत पर लैपटॉप  खरीदे जा सकते हैं।  ऐसा ही एक ऑफर Lenovo ThinkPad लैपटॉप  के लिए निकला हैं।

Read Also:Auto News : वाहन चालकों के लिए जरूरी सुचना, आज ये बदलने जा रहे ये जरूरी नियम, वरना लग सकता है 10 हजार का जुर्माना


कीमत और छूट (Price and discount)


Lenovo ThinkPad जनरेशन लैपटॉप कीमत 89,999 रूपये हैं। ऐसे में 75 हजार रूपये की छूट के साथ में मात्र 15,899 रूपये में बिक्री के लिए लैपटॉप  उपलब्ध कराया गया हैं। अगर आप भी चाहते हैं। तो केवल 771 रूपये में नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद पाएंगे। वहीं बैंक  डिस्काउंट ऑफर में 150 रूपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही हैं। अगर आपको लैपटॉप पसंद नहीं आता है, तो आप उसे 7 दिनों के अंदर रिटर्न कर सकते हैं। लैपटॉप की खरीद पर 6 माह की वॉरंटी ऑफर की जा रही है। साथ ही फ्री डिलीवरी की सुविधा मिल रही है।

क्या होते हैं रिफर्बिस्ड प्रोडक्ट(What are refurbished products?)


आमतौर पर रिफर्बिस्ड प्रोडक्ट पुराने होते हैं, जिसे दोबारा ठीक करके ग्राहकों को बेचा जाता है। यह नए लैपटॉप की तरह होते हैं, जिसे ग्राहकों को एक तय समय की वॉरंटी के साथ पेश किया जाता है।

Read More:Auto News: वाहन चालकों के लिए जरुरी सुचना, बदल गया ये नियम!

स्पेसिफिकेशन्स(Specifications)


यह एक रिफर्बिस्ड  Lenovo ThinkPad 6th Gen लैपटॉप हैं। इसमें Intel Core i5 सर्पोट दिया गया है। इसका स्क्रीन साइज 14 इंच हैं। लैपटॉप 8 GB रैम और 256 GB  स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। लैपटॉप में  Windows 11 सपोर्ट दिया गया है। इसमें सापीयू स्पीड 2.3GHz  ऑफर की जाती हैं। स्प्लिट एयर कंडीशन  शुरूआती कीमत 24,990 रूपये। गर्मियां आने से पहले कम दाम पर खरीदे।