Dainik Haryana News

मात्र 6 लाख रूपये में मिल रही MG Comet EV, धाकड़ फीचर्स के साथ हुई लॉन्च
 

MG Comet EV Price: अगर आप भी कोई कार लेने के बारे में सोच रहें हैं तो आज हम आप को एक ऐसी कार के बारे में बताने वाले है। जिसके बहुत अच्छे फीचर्स हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
मात्र 6 लाख रूपये में मिल रही MG Comet EV, धाकड़ फीचर्स के साथ हुई लॉन्च

Dainik Haryana News,MG Comet EV 2024 Price (New Delhi): एमजी मोटर इंडिया ने अपनी पूरी रेंज की कीमतों को रिवाइज किया हैं। कॉमेंट ईवी की कीमत में 1 लाख रूपयें की बहुत अधिक कमी की गई हैं।

Read Also:Auto News: अन्य देशों की वजाहे, भारत में कारों का स्टीयरिंग व्हील दांए तरफ क्यों होता है, वजह जान चौंक जाएंगे


एमजी मोटर इंडिया(MG Comet EV Features)ने अपनी पूरी रेंज की कीमतों को रिवाइज किया हैं। कॉमेंट ईवी की कीमत में 1 लाख रूपयें की बहुत अधिक कमी की गई हैं। इसके साथ ऑल-इलेक्ट्रिक कार कॉमेट अब 6.99 लाख रूपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध होगी। पहले इसकी शुरूआती कीमत 7.98 लाख रूपये थी।


एमजी कॉमेट ईवी तीन ट्रिम लेवल-पेस, प्ले और प्लस में आती है। कंपनी ने एंट्री-लेवल पेस वेरिएंट की कीमत बताई है जो 6.99 लाख रूपये है। वहीं अन्य दो वेरिएंट की कीमतें अभी तक  अपडेट नहीं की गई हैं। बता दे कि यह सिटी में इस्तेमाल को ध्यान में रखकर तैयार किया गया प्रोडक्ट हैं।


कॉमेट ईवी को पावर देने के लिए 17.3kWh  बैटरी यूनिट दी गई है, जिसे पूरी तरह चार्ज होने में 7 घंटे लगते हैं. यह सिर्फ 3.3 किलोवॉट एसी चार्जर को ही सपोर्ट करती है। इसमें सिंगल मोटर दिया गया है, जो 41bhp और 110Nm जनरेट करता है। 


 कार फुल चार्ज करने पर 230 किमी की ड्राइविंग (MG Comet EV Couolr )रेंज दे सकती हैं। यह दो ड्यूल-टोन और तीन मोनोटोन कलर में आती हैं जो  स्टेर्री ब्लैक-एप्पल ग्रीन, स्टेर्री ब्लैक-कैंडी व्हाइट, अरोरा सिल्वर, कैंडी व्हाइट और स्टेर्री ब्लैक में आती हैं।

यह 2-डोर कार है और इसमें चार लोगों के बैठने की कैपेसिटी है. इसमें एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स मिलते हैं। केबिन काफी स्पेशियस और एयरी फील होता है। इसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ इंटीग्रेटेड ड्यूल स्क्रीन सेटअप दिया गया है।



  Read More:Delhi Update : दिल्ली में नई बस सुविधा शुरू, Auto वालों की बड़ी परेशानी

इसमें 10.5 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन और 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसमें 55 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स और कीलैस एंट्री मिलती है। सेफ्टी के लिए एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किग सेंसर और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स हैं।