Dainik Haryana News

New Launching Of Hyundai :  लॉन्च होने जा रही हुंडई की 7 सीटर कार, इन फीचर्स से होगी लैस

Hyundai Stargazer  :  अगर आपकी फैमिली बड़ी हैं और आप भी कोई 7 सीटर कार खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है जो हुंडई लॉन्च करने जा रही है। आइए जानते है इस कार के फीचर्स के बारे में
 
 
New Launching Of Hyundai :  लॉन्च होने जा रही हुंडई की 7 सीटर कार, इन फीचर्स से होगी लैस

Dainik Haryana News, Hyundai New Launching ( New Delhi )  :  हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने पिछले साल एक्सटर जैसी बजट एसयूवी लाकर भारतीय ग्राहकों का दिल खुश कर दिया और अब साल 2024 में 16 जनवरी को क्रेटा धमाल मचाने की तैयारी में है। आने वाले समय में हुंडई की बजट एमपीवी स्टारगेजर भी भारत में दिख सकती है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि हुंडई ने 7 सीटर कारों में मारूति अर्टिगा और किआ कारेन्स से मुकाबले को हुंडई स्टारगेजर लॉन्च किया जा सकता है।

Read Also : MG ने लॉन्च की दमदार फीचर्स वाली काली कार, Hyundai Creta को देगी टक्कर

फिलहाल आपको हुंडई स्टारगेजर के बारे में संभावित जानकारी दें को इसे किआ कारेन्स वाले  SP2 प्लैटफॉर्म पर बेस्ड रखा जा सकता है। इसी प्लैटफॉर्म पर हुंडई की और भी 5 और 7 सीटर गाड़ियां हैं। स्टारगेजर की लंबाई 4.5 मीटर से ज्यादा हो सकती है और इसका व्हीलबेस 2,780 एमएम होगा, जिससे कि इसके सेकेंड और थर्ड रो में बैठने वाले पैसेंजर को भी कंफर्ट मिलेगा।

Hyundai Stargazer Features : 

लुक और फीचर्स होंगे धांसू

हुंडई स्टारगेजर के इसके लुक-डिजाइन और फीचर्स की बात करें तो इस एमपीवी में स्प्लिट हेडलैंप, नई फ्रंट ग्रिल, एलईडी डीआरएल, स्लॉपिंग रूफलाइन, शार्क फिन एंटिना, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, बड़ा सा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा और अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम के कई ऑटोनोमस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Read More :  2 लाख रूपये की छूट पर Hyundai की इन चार कारों को अभी बना लें अपना

इंजन और पावर

हुंडई स्टारगेजर में 1.5 लीटर का 4 सिलिंडर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 113 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 145 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट कर सकेगा। इसमें 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन भी हो सकता है, जो कि 113 बीएचपी की पावर और 250 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकेगा। इस एमपीवी में 6 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन हो सकते हैं। बाद बाकी हो सकता है कि कंपनी इसे सीएनजी विकल्प में भी ला सकती है। इसका व्हीलबेस 2,780 एमएम होगा, जिससे कि इसके सेकेंड और थर्ड रो में बैठने वाले पैसेंजर को भी कंफर्ट मिलेगा।