Dainik Haryana News

 Ola S1X हुआ लॉन्च, 8 साल के बैटरी बेकअप के साथ मिलेगा इतनी कीमत में
 

Ola Electric S1X Price:अगर आप भी ओला कंपनी का स्कूटर खरदना चाहते हैं तो आज हम आप को एक ओला कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसके बहुत ही अच्छे फीचर्स हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 Ola S1X हुआ लॉन्च, 8 साल के बैटरी बेकअप के साथ मिलेगा इतनी कीमत में

Dainik Haryana News, Ola ElectricS1X Features (New Delhi):ओला इलेक्ट्रिक ने एस1एक्स स्कूटर को 4kWh  बैटरी पैक के साथ में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दावा किया हैं कि यह 190 किमी की राइडिंग दे ससकता है।

Read Also:Auto News: मात्र 6 लाख में घर ले जाएं टाटा पंच से बेहतर एसयूवी (SUV)!

ओला इलेक्ट्रिक ने एस1एक्स स्कूटर को 4kWh   बैटरी पैक के साथ में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दावा किया हैं कि यह 190 किमी की राइडिंग दे सकता है। नई S1X 4kWhवेरिएंट की कीमत 1,09,999 रूपये रखी गई है। आपको इस स्कूटर की डिलीवरी अप्रैल महीने से शुरू की जाएगी।

नई Ola S1X की टॉप स्पीड एक घटें में 90 किमी हैं। यह 3.3 सेकंड  में 0से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता हैंS1X 7 कलर में हैं, रेड वेलोसिटी, मिडनाइट, वोग, स्टेलर, फंक, पोर्सिलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर कलर में उपलब्ध है. इसमें 4.3 इंच सेगमेंडेट डिस्प्ले और फिजिकल की (Key) अनलॉक फीचर मिलते हैं।

इसमें स्मार्ट कनेक्टिविटी नहीं मिलती है जबकि S1X वेरिएंट 5 इंच सेगमेंडेट डिस्प्ले, कीलेस अनलॉक(Keyless unlock) ओर स्मार्ट कनेक्टिविटी मिलती है। इनके अलावा, S1X स्कूटर सीरीज में 2kWh वेरिएंट भी आता हैं जो इस सीरीज में सबसे सस्ता मॉडल हैं। और सबसे कम रेंज 143 किमी ऑफर करता हैं।

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने पूरे प्रोडक्ट लाइनअप के लिए 8 साल या 80,000 किमी तक की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी का भी ऐलान किया है. नए र1 के लॉन्च और 8 साल की वारंटी की घोषणा के अलावा ओला ने एडिशनल वारंटी पैकेज भी पेश किया है, जो 1,25,000 किमी तक कवर करता है. हालांकि, यह पेड ((Paid) ऑप्शन है. यानी, यह पैसा देकर लिया जा सकता है।


Read More:Delhi Update : दिल्ली में नई बस सुविधा शुरू, Auto वालों की बड़ी परेशानी

स्कूटर एस1एक्स 4kWh  बैटरी पैक स्कूटर लॉन्च के साथ ही, ओला ने आवासीय क्षेत्रों और राजमार्गों को कवर करते हुए इस तिमाही के अंत तक अपने चार्जिग बुनियाद ढांचे को मौजूद 10,000 यूनिट तक बढाने की अपनी योजना का ऐलान किया हैं इस बीच कंपनी ने अप्रैल तक अपने सर्विस नेटवर्क को 600 सेंटर्स तक बढ़ाने की योजना की भी घोषणा की हैं।