Dainik Haryana News

Revolt RV400 BRZ Launch :  मार्केट में गर्दा उड़ा रही  धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक, जान लें कीमत
 

 RV400 BRZ Electric Bike Price :  आज के समय में पेट्रोल और डीजल के दामों को देखते हुए लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ रूझान कर रहे हैं। अगर आप कोई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे है तो रिवोल्ट मोटर्स ने एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का एक नया मॉडल लॉन्च किया है। आइए जानते है इस मोटरसाइकिल की कीमत और फीचर्स के बारे

 
Revolt RV400 BRZ Launch :  मार्केट में गर्दा उड़ा रही  धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक, जान लें कीमत

Dainik Haryana News, Revolt RV400 BRZ Electric Bike Features (New Delhi) :  रिवोल्ट मोटर्स ने RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सीरीज में नया मॉडल लॉन्च किया है। इस बाइक का नाम रिवोल्ट RV400 BRZ का नाम दिया गया है। इस बाइक का इंट्रोडक्टरी प्राइस 1.38 लाख रूपये है। रिवोल्ट इसे लूनर ग्रीन, पैसिफिक ब्लू, डार्क सिल्वर, रिबेल रेड और कॉस्मिक ब्लैक सहित 5 कलर में उपलब्ध कराया गया है।

Read Also :  Bajaj's New Electric Scooter:बजाज के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया तहलका, कीमत देख लेने को दौड़ पड़ेंगे आप

रिवोल्ट मोटर्स का दावा है कि नई  RV400 BRZ  बेहतर बिल्ड क्वालिटी के साथ लाई गई है. नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल उन लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है, जो इलेक्ट्रिक बाइकिंग का पॉकेट-फ्रेंडली लेकिन शानदार एक्सपीरियंस सुनिश्चित करते हुए सीमलेस और अनकॉम्लिकेटेड राइड को प्रायोरिटी देते हैं.

नई रिवोल्ट RV400 BRZ में 72V, 3.24kWh  लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह इको मोड में 150 किमी, नार्मल मोड में 100 किमी और स्पोर्ट मोड में 80 किमी तक की रेंज दे सकती है। बैटरी को घंटे में 0 से 75 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है और 4.5 घंटे में पूरा 0-100 प्रतिशत चार्ज किया जाता है। बाइक में रीजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम है।

इसमें इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए डिजिटल डिस्प्ले दी गई है, जो स्पीड, बैटरी लेवल, राइडिंग मोड और टेंपरेचर की रियल-टाइम जानकारी देता है. बाइक में इग्निशन के लिए स्टैंड उठाने और कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) की जरूरत होती है. इसे रिवोल्ट मोटर्स की आधिकारिक वेबसाइट से या अधिकृत डीलरशिप से किया जा सकता है.

Read More :  Electric Scooter : नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में उड़ाया गर्दा, इन स्कूटरों को दे रहा टक्कर 

रतनइंडिया एंटरप्राइजेज लिमिटेड की बिजनेस चेयरपर्सन अंजलि रतन ने कहा, RV400 BRZ के साथ, हम ऐसी राइड की पेशकश कर रहे हैं, जो एलिगेंस और ईज को जोड़ती है. यह शानदार और किफायती मोटरिंग एक्सपीरियंस देती है. इसे आधुनिक राइडर्स के लिए इंजीनियर किया गया. उन्होंने कहा, बीआरजेड उन राइडर्स की जरूरतों और प्राथमिकताओं पर हमारे गहन अध्ययन का परिणाम है, जो मोटरसाइकिल चलाने के शौकीन हैं.