Dainik Haryana News

Reliance Industry : टीरा ने किया उत्तर भारत में प्रवेश DLF साकेत में खोला दिल्ली का पहला टीरा स्टोर

Tira Store In New Delhi : नया स्टोर राजधानी के वाइब्रेन्ट रीटेल डेस्टिनेशन डीएलएफ एवेन्यु साकेत में खोला गया है। मुंबई, हैदराबाद, बैंगलुरू और पुणे में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट  सेवाएं प्रदान करने के बाद इस लॉन्च के साथ टीरा ने उत्तर भारत में प्रवेश किया है। 
 
Reliance Industry : टीरा ने किया उत्तर भारत में प्रवेश DLF साकेत में खोला दिल्ली का पहला टीरा स्टोर

Dainik Haryana News,First Tira Store In Delhi(ब्यूरो): अपने विस्तार की दिशा में उल्लेखनीय कदम बढ़ाते हुए रिलायन्स रीटेल(Reliance Retail) के टीरा ने उत्तर भारत में पहला और देश में 10वां स्टोर खोला है। यह नया स्टोर राजधानी के वाइब्रेन्ट रीटेल डेस्टिनेशन डीएलएफ एवेन्यु साकेत में खोला गया है। मुंबई, हैदराबाद, बैंगलुरू और पुणे में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट  सेवाएं प्रदान करने के बाद इस लॉन्च के साथ टीरा ने उत्तर भारत में प्रवेश किया है। 

उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध टीरा ग्लोबल एवं स्वदेशी ब्राण्ड्स का बेजोड़ सिलेक्शन लेकर आता है। स्टोर में इंटरनेशनल ब्राण्ड्स का एक्सक्लुज़िव पोर्टफोलियो भी शामिल हैं जिनमे  अलाइज़ ऑफ़ स्किन, लोकप्रिय के-ब्यूटी ब्राण्ड, ब्लेस्ड मून तथा अन्य जाने-माने नाम जो खरीददारी के अनुभव को बेहतरीन बना देंगे।

READ ALSO :Best Business Idea: एक बार शुरू कर दिया ये बिजनेस तो हर महिने होगी लाखों की कमाई

 टीरा के अन्य स्टोर्स की तरह दिल्ली आउटलेट भी अपनी आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए फीचर्स के साथ हर उपभोक्ताओं को खरीददारी का पर्सनलाइज़्ड अनुभव प्रदान करेगा, जैसे फ्रैगरेन्स फाइंडर की मदद से वे अपने लिए उचित सेंट के आइडिया पा सकते हैं। स्टोर में स्मार्ट मिरर और टूल्स भी हैं जिनके द्वारा उपभोक्ता प्रोडक्ट खरीदने से पहले ऑगमेंटेड रिएल्टी के ज़रिए उस पर वर्चुअल एक्सपेरीमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा वेंडिंग मशीन भी स्टोर का एक और आकर्षण केन्द्र है जो कॉम्पलीमेंटरी ब्यूटी ट्रीट्स एवं सैम्पल डिस्पेंस करती है।

इसके अलावा क्यूरेटेड ‘टीरा सिगनेचर लुक्स’(Tira Signature Looks) और गिफ्टिंग स्टेशन उपभोक्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाते हैं। ‘टीरा सिग्नेचर लुक्स’ के साथ खरीददार अपना पसंदीदा कॉम्प्लीमेंटरी ग्लैम लुक पा सकते हैं। साथ ही टीरा के स्किल्ड ब्यूटी अडवाइज़र्स, गिफ्टिंग स्टेशन और एनग्रेविंग मशीनें उनकी हर खरीद को पर्सनल टच देती हैं।

READ MORE :Start Ups Business Idea : 150 बार बिजनेस आइडियाज हुए रिजेक्ट, हार न मानकर आज खड़ी की 64 हजार करोड़ की कंपनी


5 मिलियन से अधिक ऐप डाउनलोड्स और देश के 98 फीसदी पिन कोड्स तक पहुंच के साथ टीरा 100 से अधिक शहरों में तीव्र डिलीवरी को सुनिश्चित करता है। टीरा ब्यूटी रीटेल स्पेस को नया आयाम देने और उपभोक्ताओं की ब्यूटी यात्रा को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। डीएनएफ एवेन्यु साकेत के नए स्टोर में विज़िट करें और ब्यूटी की मनोरम दुनिया में खो जाएं!