Dainik Haryana News

Holi Special Train : होली पर घर जाने वालों के लिए यहां से यहां तक चली स्पेशल ट्रेन 

Holi Special Trains 2024 : होली के पावन त्योहार पर लोगों की भीड़ को देखते हुए स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी, जिनमें आप आराम से टिकट बुक करके सफर कर सकते हैं। उत्तर रेलवे द्वारा 6 स्पेशल ट्रेनों को चलाने का ऐलान किया गया है।
 
Holi Special Train : होली पर घर जाने वालों के लिए यहां से यहां तक चली स्पेशल ट्रेन 

Dainik Haryana News,Northern Railway Rute On Holi 2024(New Delhi): जैसा कि आप जानते हैं मार्च महीने में रंगों का त्योहार होली मनाया जा रहा है। ऐसे में सब अपने घर इस रंगों के त्योहार को मनाना चाहते हैं। अगर आप भी  कहीं बाहर रहते हैं और होली(Holi Date 2024) मनाना चाहते हैं और पहले ही टिकट बुक करना चाहते हैं तो पहले सरकार द्वारा चलाई गई स्पेशल ट्रेनों के बारे में जरूर जान लें। बने रहें हमारे लेख के साथ अंत तक। 


होली के पावन त्योहार पर लोगों की भीड़ को देखते हुए स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी, जिनमें आप आराम से टिकट बुक करके सफर कर सकते हैं। उत्तर रेलवे द्वारा 6 स्पेशल ट्रेनों को चलाने का ऐलान किया गया है। नई दिल्ली से उदमपुर के बीच में 04033\04034 नंबर संख्या रेलगाड़ी चलाई जाएगी। यह ट्रेन 22 और 29 मार्च को उदमपुर के लिए चलेगी और 23 व 30 मार्च को उदमपुर से चलेगी। 

READ ALSO :Indian Man Killed in israel : इजरायल में मिसाइल हमले में एक भारतीय की मौत, चेक करें अपडेट


नई दिल्ली से कटरा के लिए स्पेशल ट्रेन(New Delhi to Katra Special Train) :

नई दिल्ली से कटरा(New Delhi to Katra Special Train Time And Fare) के लिए 04075 और 04076 संख्या नंबर ट्रेन को चलाया जाएगा। यह ट्रेन नई दिल्ली से 23 और 31 मार्च को कटरा तक चलेगी और 25 व 1 अपै्रल से गुरूवार व सोमवार को वापस नई दिल्ली के लिए कटरा से 6 फेरे लगाएगी। 


दिल्ली से बनारस के लिए ट्रेन :

दिल्ली से बनारस(Delhi to Banaras Holi Special Train) के लिए ट्रेन 21 व 30 मार्च को सोमवार, गुरूवार व शनिवार को चलेगी। नई दिल्ली के लिए वापस बनारस(Delhi to Banaras​​​​​​​ Holi Special Train Time) के लिए ट्रेन मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेगी। यह ट्रेन कुल 10 फेरे लगाएगी। 

READ MORE :Indian Share Price : इस कंपनी के शेयर के आगे सभी फेल, एक दिन में दिया 22 लाख करोड़ का रिटर्न


स्पेशल बसों का होगा संचालन :

होली के त्योहार पर नोएडा से बसों का भी  संचालन किया जाएगा। होली पर 20 मार्च तक बसों को चलाया जाएगा। इन बसों का संचालन 24 घंटों किया जाएगा।