Dainik Haryana News

Reliance Industry : विस्तारित रिलायंस परिवार के साथ एक भव्य समारोह

Ambani Family Photo : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में सितारों का मेला लगा है। ऐसे में आज हम आपको पूरे परिवार की एक अच्छी सी फोटो दिखाना चाहते हैं जिसे देखकर आपको खुशी मिलेगी। आइए जानते हैं।  
 
Reliance Industry : विस्तारित रिलायंस परिवार के साथ एक भव्य समारोह
Dainik Haryana News,Radhika and Anant upcoming wedding(नई दिल्ली): राधिका और अनंत की आगामी शादी के लिए आभार व्यक्त करते हुए और आशीर्वाद मांगते हुए, अंबानी परिवार ने जामनगर में रिलायंस टाउनशिप में कर्मचारियों और उनके परिवारों के विस्तारित रिलायंस परिवार के लगभग 25,000 मेहमानों के लिए एक भव्य उत्सव का आयोजन किया।

READ ALSO :Bank FD Interest Rate : ये बैंक दे रहे 9 प्रतिशत से भी ज्यादा ब्याज, अभी कर दें जमा

 नीता और मुकेश अंबानी(Neeta and Mukesh Ambani) के बाद अनंत और राधिका ने व्यक्तिगत रूप से मेहमानों का स्वागत किया और शादी से पहले के उत्सव के दौरान उनके योगदान और सहयोग के लिए और जामनगर को रिलायंस और उनकी अपनी व्यक्तिगत यात्राओं का इतना महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण हिस्सा बनाने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया! और जश्न की विशिष्ट रिलायंस शैली में, पार्टी के बाद एक शानदार संगीत कार्यक्रम हुआ जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और अरिजीत सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया, जिससे शाम वास्तव में एक प्यारी, साझा स्मृति में बदल गई।

READ MORE :Bank Account Empty Without OTP : बिना ओटीपी लोगों के खाते हो रहे खाली, ऐसे बचाएं अपने पैसे

अंबानी परिवार और उनके प्यारे परिवार के सदस्य 'हैप्पी' ने अनंत और राधिका के विवाह पूर्व समारोह के सफल समापन पर एक आरामदायक मुद्रा बनाई, जो आस-पास के ग्रामीण समुदायों के लिए अन्न सेवा के साथ शुरू हुआ, उसके बाद दोस्तों और परिवार के साथ तीन दिवसीय उत्सव और समापन हुआ। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप(Reliance Township in Jamnagar) में कर्मचारियों और उनके परिवारों के विस्तारित रिलायंस परिवार के साथ एक भव्य उत्सव मनाया गया।