Dainik Haryana News

Big Breaking : भारतीय मूल के व्यक्ति को आखिर क्यों हुई 10 महीने की जेल?
 

Today Big Breaking : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि इस भारतीय मूल के व्यक्ति को 10 साल की सजा हुई है। चलिए इस लेख के माध्यम से जानते हैं उसे क्यों हुई सजा।
 
Big Breaking : भारतीय मूल के व्यक्ति को आखिर क्यों हुई 10 महीने की जेल?

Dainik Haryana News,Viral News(ब्यूरो): विदेश में रह रहे भारत के एक व्यक्ति को 10 महीने की सजा सुनाई गई है। भारतीय मूल के इस व्यक्ति को एक महिला से बदतमीजी करने के आरोप लगाए गए हैं। कोर्ट ने जा कागाजत पेश किए हैं उनमें बताया गया है कि 28 सितंबर 2022 को जब एक घरेलू महिला दुकान पर कुछ खाने का सामान खरीदने के लिए जा रही थी तो सिंगाराम ने इस महिला को पीने के कुछ सामान को खरीदने के लिए पैसे देने चाहे। लेकिन महिला ने उस समय मना कर दिया और बाद में जोर दिया तो महिला ने उससे पैसे ले लिए।

READ ALSO :5 Richest Families in the World: दुनिया की 5 सबसे अमीर फैमली, एक भारतीय भी शामिल

इसके बाद वह महिला अपने घर चली गई तो उसने देखा सिंगाराम नामक व्यक्ति उसके पीछे आ रहा है। दोनों एक साथ इमारत की लिफ्ट में पहुंचे तो व्यक्ति ने 17वीं मजिल के लिए बटन दबाया, परंतु महिला को तो सिर्फ 5वीं मजिल पर ही जाना था। जब महिला ने 5वीं मजिल का बटन दबाया तो व्यक्ति ने उसे रोक दिया। उप लोक अभियोजक जोर्डी के. ने कहा कि लिफ्ट चलने पर सिंगाराम ने घरेलू सहायिका से छेड़छाड़ की। लिफ्ट के 17वें माले पर पहुंचने के बाद सिंगाराम ने पीड़िता को साथ आने को कहा।


मारपीट का है आरोप :

READ MORE :Miss World 2024 : इस साल भारत करेगा मिस वर्ल्ड की मेजबानी, 28 साल बाद आया मौका

महिला ने जब उसके साथ आने से मना कर दिया तो फिर उस व्यक्ति ने वापस 7वीं मंजिल पर आने के लिए बटन दबाया। उसके बाद फिर महिला के साथ छेड़छाड़ करी। व्यक्ति की उम्र 61 साल है और उसकी ये सारी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। एक महिने बाद सिंगाराम ने साइकिल की दुकान पर मारपीट की और गोली से एक व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने का भी उस पर आरोप लगाया गया है।