Dainik Haryana News

Haldwani Uttarakhand News : हल्द्वानी उपद्रव के गुनाहगारों को नहीं छोड़ा जाएगा, राधा रतूड़ी

Uttarakhand Chief Secretary Radha Raturi : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  भी कहा है कि जो  भी जानकारी मिलेगी उसे बता दिया जाएगा। राधा रतूड़ी का कहना है कि पथराव और आगजनी करने वाले एक-एक उपद्रवियों की पहचान की जा रही है और पुलिस ने 4 लोगों को पहले ही हिरासत में ले लिया है।
 
Haldwani Uttarakhand News : हल्द्वानी उपद्रव के गुनाहगारों को नहीं छोड़ा जाएगा, राधा रतूड़ी

Dainik Haryana News,Haldwani Violence(ब्यूरो): आज सुबह ही उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी के वनभूलपुरा इलाके में उपद्रव देखने को मिला है। इस उपद्रव में 3 लोगों की मौत हुई है व 300 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हल्द्वानी के बनभूलपुरा में सरकारी जमीन से अवैध मदरसे और मस्जिद को हटाने के दौरान हुए उपद्रव पर उत्तराखंड की धामी सरकार सख्त है। सीएम धामी ने देहरादून में अफसरों के साथ हाई लेवल की मीटिंग कर उपद्रवियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

READ ALSO :Aus u19 vs Pak u19 World Cup Semi Final: ऑस्ट्रेलिया से सेमीफाइनल से हार के बाद फूट-फूट कर रोये पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत के लिए कह दी बड़ी बात

उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी(Uttarakhand Chief Secretary Radha Raturi) ने आज दिन में हल्द्वानी घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस की कारों को जलाए जाने पर चौंकी की निरिक्षण किया है और कहा है कि एक-एक उपद्रवी की पहचान की जा रही है व किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। हल्द्वानी(Haldwani Violence Today News) में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है और अवैध कब्जे की जमीन को सील कर दिया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  भी कहा है कि जो  भी जानकारी मिलेगी उसे बता दिया जाएगा।

READ MORE :World Most Polluted Cities : दुनिया के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में भारत के इन शहरों का नाम है शामिल

राधा रतूड़ी का कहना है कि पथराव और आगजनी करने वाले एक-एक उपद्रवियों की पहचान की जा रही है और पुलिस ने 4 लोगों को पहले ही हिरासत में ले लिया है। पूरे एरिया के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और मौके पर आईआरबी की बटालियन, सीआरपीएफ(CRPF) के जवान मौके पर मौजूद हैं व जांच कर रहे हैं। पुलिस का तरफ से जानकारी मिली है कि उपद्रवियों से निपटने के लिए पुलिस कई तरीके अपना रही है। जल्द से जल्द उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।