Dainik Haryana News

Raid In Government Officer : अफसर के घर मारी रेड, 100 करोड़ की संपत्ति बरामद 
 

Telangana Crime News : सरकार की तरफ से भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। उसके बावजूद भी लोग क्राइम करने से नहीं रूक रहे हैं। हाल ही में एक अफसर के घर में रेड की गई है जहां से 100 करोड़ रूपये की संपत्ति मिली है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं कौन है ये अफसर। 
 
Raid In Government Officer : अफसर के घर मारी रेड, 100 करोड़ की संपत्ति बरामद 

Dainik Haryana News,ACB Team Raid In Government Officer(नई दिल्ली): एसीबी की टीम ने तेलंगाना के एक सरकार अफसर के घर छापा मारा है और हैरान करने वाली संपत्ति उसके घर में मिली है। जांच के दौरान अफसर के घर में 40 लाख कैश, 2 किलो सोना व 10 करोड़ की संपत्ति बरामद की गई है। तेलंगाना राज्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (TSRERA) के सचिव और मेट्रो रेल में योजना अधिकारी एस. बालकृष्ण के परिसरों पर एक साथ छापेमारी की. उन्होंने पहले हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (HMDA) में टाउन प्लानिंग के निदेशक के रूप में काम किया था। 


14 टीमों ने की तलाशी जारी :

READ ALSO :Bihar Cyber Crime Pakistani Conection: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी साइबर क्राइम के विदेशी कनेक्शन का हुआ पर्दाफाश

भ्रष्टाचार निरोधक संस्था की 14 टीमों ने अफसर के घर में पूरे दिन छापेमारी की है। बालकृष्ण व उसके रिश्तेदारों के घरों में छापेमारी की है जो गुरूवार को फिर से शुरू हो सकती है। फिलहाल जांच में 100 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की संपत्ति को पाया गया है और हैरान कर देने वाली बात ये है कि सरकारी अधिकारी के पास 60 से ज्यादा महंगी कलाई घड़ियों बरामद की गई हैं। 


नहीं खोले गए बैंक खाते :

READ MORE :UP Crime News : उत्तर प्रदेश के 5 सगे भाईयों को हाईकोर्ट ने सुनाई 10-10, ये था मामला

टीम ने अभी घर पर ही छापा मारा है, जिसमें 40 लाख कैश, 2 किलो सोना, 10 महंगे मोबाइल फोन,14 लैपटॉप, 60 से ज्यादा कलाई घड़ियां बरामद हुई है। टीम का कहना है कि अभी तक बैंक खातों की जांच नहीं हुई है। जांच टीम ने कम से कम 4 बैंक लॉकरों की पहचान की है, जिनमें और भी संपत्ति बरामद हो सकती है।  एचएमडीए में सेवा करने के बाद से उन्होंने कथित तौर पर संपत्ति अर्जित की थी. जारी तलाशी से और अधिक संपत्तियों का पता चलने की संभावना है। जांच टीम को अधिकारी के घर से पैसे गिनने वाली मशीन भी बरामद की है।