Dainik Haryana News

Rajasthan Gangrape : रेप करने के बाद महिला को आरोपी ने मारी गोली, गंडासे से किया हमला 
 

Rajasthan Rape News : दरींदगी हर रोज बढ़ती जा रही है। हाल ही में राजस्थान से खबर मिल रही है कि महिला के साथ रेप किया फिर गोली मारी और गंडासे से वार किया। आइए खबर में जानते हैं विस्तार से मामला। 
 
Rajasthan Gangrape : रेप करने के बाद महिला को आरोपी ने मारी गोली, गंडासे से किया हमला 

Dainik Haryana News,Rajastha Rape Case(New Delhi): राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में रेप का मामला सामने आया है उसके साथियों ने ही पीड़िता को गोली मारी और उस पर गंडासे से हमले किए। हैरत की बात ये है कि वह बच गई और अस्पताल में इलाज चल रहा है।

READ ALSO :Rajsthan Rape Case : बच्चे को लेकर कोर्ट में पहुंची 11 साल की रेप विक्टिम, कोर्ट ने क्यों करी याचिका खारिज

शनिवार रात जब पीडिता अपने भाई के साथ बाइक पर घर के लिए लौट रही थी तो प्रागपुरा थाने के पास उन दोनों पर किसी ने हमला किया और आरोपी राजेंद्र ने महिला की पीठ पर गोली मारी और अन्य आरोपी यादव और उसके साथियों ने भी उन दोनों भाई-बहन पर हमला किया है। घटना के बाद शनिवार को पीड़िता के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार राजेंद्र ने 16 जनवरी को युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।


पुलिस को गुमराह करने के लिए यादव ने अपनी दाढ़ी और बाल कटवा लिए थे, जो सुबह सोमवार को जयपुर के मालवीय नगर में भागते हुए ट्रेन की चपेट में आया और उसके पैर कट गया। कोटपूतली-बहरोड़ की पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने बताया कि जयपुर के सवाई मानसिंह (एसएमएस) अस्पताल में पुलिस निगरानी में उसका उपचार किया जा रहा है।


आरोपियों को मिली सजा :

READ MORE :Disha Patni Viral Photo: दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक देख नजरे नहीं मोड़ पाएंगे आप

आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता(Indian Penal Code) की धारा 307, 323, 506 के तहत शिकायत दर्ज हुई है। मेहश और राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में महिला पर जानलेवा हमला किया गया है और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने बताया है कि आरोपी उसे धमकाता था कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Former Chief Minister Ashok Gehlot) ने सोमवार को अस्पताल में पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और परिजनों से बातचीत की।सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया  एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि एसएमएस अस्पताल में पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में बताया है कहा है कि अगर पीड़िता को सुरक्षा दी जाती तो ऐसा नहीं होता।