Dainik Haryana News

Ghaziabad Police Arrested Two Girls : रात को झाड़ियों में पुलिस को मिली 2 विदेशी लड़कियां, क्या है पूरा मामला

UP News : पुलिस ने देखा तो दोनों के होश उड़ गए और पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस संबंधित देश के दूतावास से संपर्क कर रही दिल्ली से सटे एनसीआर के शहर गाजियाबाद के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया इंदिरापुरम इलाका दिल्ली से जुड़ा हुआ है. सुबह-सुबह पुलिस कर्मी गश्त पर थे.
 
Ghaziabad Police Arrested Two Girls : रात को झाड़ियों में पुलिस को मिली 2 विदेशी लड़कियां, क्या है पूरा मामला

Dainik Haryana News,Uttar Pradesh Police detained Kenyan Girl(नई दिल्ली): इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। रात के समय पुलिस को गस्त लगाते समय दो विदेशी लड़कियां मिली हैं। दिल्ली सीमा के करीब इंदिरापुरम गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश पुलिस का सुबह के समय ग्रीन बेल्ट के अंदर दाक विदेशी युवतियों खंड़ी मिली हैं। बता दें, दोनों लड़कियां संदिग्ध अवस्ािा में दिखी और पुलिस को शक हुआ व गाड़ी को रोककर पूरी तैयारी के साथ ग्रीन बेल्ट में घुसे।

READ ALSO :Haryana Crime : हरियाणा में बड़ा मामला, अमेरिका भेजने के नाम पर ठगे 53 लाख रूपये

जब पुलिस ने देखा तो दोनों के होश उड़ गए और पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस संबंधित देश के दूतावास से संपर्क कर रही दिल्ली से सटे एनसीआर(UP Latest News) के शहर गाजियाबाद के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया इंदिरापुरम इलाका दिल्ली से जुड़ा हुआ है. सुबह-सुबह पुलिस कर्मी गश्त पर थे.


चूंकि सुबह-सुबह सड़कें खाली रहती हैं, इसलिए झपटमार सक्रिय रहते हैं. इन पर लगाम लगाने के लिए गश्त होती है. उसी दौरान ग्रीन बेल्ट दो विदेशी महिलाएं संदिग्ध हालत में टहलते हुए दिखीं. पुलिस को देखकर वो और अंदर की ओर जाने लगीं. इस पर पुलिसकर्मियों को शक हुआ. दौड़कर वे महिलाओं के पास पहुंचे. पुलिस को करीब देखते हुए दोनों के होश उड़ गए. पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो गुमराह करने लगीं. अपनी भाषा में बोलती रहीं.

READ MORE :Follow These Tips to Avoid Cyber Crime: साइबर क्राइम से बचने के लिए फॉलो करें यह कारगर टिप्स

जिससे पुलिस कर्मी कुछ समझ नहीं पा रहे थे. पुलिस कर्मियों ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इंदिरापुरम थाने ले जाया गया है। कारोरी व दूसरी ने एलिस मैसा अपना नाम बताया है। नौरोबी व केन्या की दोनों रहने वाली हैं और इस समय में संगम विहार में रह रही हैं। पुलिस ने दोनों से विजा और पासपोर्ट देने के लिए कहा है। उनके पास नहीं मिला. लेकिन मोबाइल पर जो बीजा दिखाया, वो मार्च 2023 में एक्पायर हो चुका है. इसके बाद पुलिस केन्या दूतावास से संपर्क कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.