Dainik Haryana News

ED Court Complaint Against Arvind Kejriwal: केजरीवाल के पेस ना होने पर ईडी ने किया कोर्ट का रूख, सुनवाई का फैसला आज शाम 4 बजे
 

Arvind Kejriwal vs ED: इन दिनों दिल्ली की राजनीति में उथल पुथल का माहौल बना हुआ है। जहां ईडी पहले ही आम आदमी पार्टी के 2 नेताओं को गिरफतार करचुकी है और दिल्ली के सीएम अरवींद केजरीवाल को भी पुछताछ के लिए 5 बार नोटिस भेज चुकी है। पांचवे नोटिस पर भी केजरीवाल के ना पहुंचने से माहौल और बिगड़ता जा रहा है और ईडी ने इस बार कोर्ट का रूख किया है। 
 
 
ED Court Complaint Against Arvind Kejriwal:  केजरीवाल के पेस ना होने पर ईडी ने किया कोर्ट का रूख, सुनवाई का फैसला आज शाम 4 बजे

Dainik Haryana News: Delhi Politics News(चंडीगढ़):  जानकारी के लिए बता दे कि मनी लांड्रिंग केश में पुछताछ करने के लिए ईडी दिल्ली के सीएम अरवींद केजरीवाल को 5 बार नोटिस भेज चुकी है।

पांचवे समन पर भी केजरीवाल के ना पहुंचने के बाद ईडी ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल के पांचवे समन पर नहीं आने को लेकर ईडी के वकील ने अपना पक्ष रखते हुए मामला बताया। इसके बाद कोर्ट दवारा आज शाम 4 बजे अपना फैसला सुनाने वाली है।  

Read Also: आज और कल दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जल बोर्ड के आदेश जारी

 पांचवे समन और शुक्रवार को नहीं पेश हुए केजरीवाल

 

ईडी पुछताछ के लिए बार बार दिल्ली सीएम केजरीवाल को नोटिस भेज रही है और पांचवा नोटिस भेज चुकी है। केजरीवाल पांचवे नोटिस पर भी पेश नहीं हुए और कोर्ट ने रूख किया है तो दुसरी और आम आदमी पार्टी ने समन को अवैध करार देते हुए कहा है कि ईड केजरीवाल को गिरफतार करने के लिए बार बार नोटिस भेज रही है।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि बीजीेपी केजरीवाल को गिरफतार कर हमारी सरकार को दिल्ली में गिराना चाहती है.

Read Also: दिल्ली और उत्तर प्रदेश में इस दिन खिलेगी तेज धूप, ठंड से आएगी राहत की सांस!