Dainik Haryana News

Camel Video : समुद्र किनारे ऊंट और बाइक की टक्कर देख होश खो बैठेंगे आप

Camel Accident Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां समंदर किनारे ऊंट और बाइक की टक्कर हुई है। वीडियो तेजी से लोग शेयर हो रहे हैं। आइए खबर देखते हैं वीडियो। 
 
Camel Video : समुद्र किनारे ऊंट और बाइक की टक्कर देख होश खो बैठेंगे आप

Dainik Haryana News,Camel Accident Viral Video(ब्यूरो): सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल होता रहता है जिसे देखने के बाद लोगों को हैरानी भी होती है और दुख भी होता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऊंट व बाइक की टक्कर हुई है। 


देखें कैसे हुई बाइक व ऊंट की टक्कर?

READ ALSO :Viral News : नसीरपुर में DDA की तोड़फोड़ पर कोर्ट ने अधिकारियों को हिरासत में लेने के आदेश किए जारी

वीडियो महाराष्ट्र  के अलीबाग का है जहां लापरवाही की वजह से अचानक बाइक सवार ने ऊंट में टक्कर मार दी। लापरवाही बरतने की वजह से दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। समुंद्र तट के किनारे बहुत से लोग घूम रहे हैं और समुद्र तट के ठीक सामने एटीवी बाइक किराये पर मिलती है और सामने से ऊंट की सवारी आ रही थी। 

https://twitter.com/i/status/1752976093878030451

READ MORE :Viral News : पत्नी से लड़ाई होते ही शख्स ने इन चीजों को उड़ाने की दी धमकी


अचानक से बाइक सवार की ऊंट से टक्कर हुई है ऊंट उठकर खड़ा हुआ व उसकी पीठ पर बैठे व्यक्ति को लेकर भागने लगा। पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है पुलिस ने आईपीसी की धारा 279,188 व 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना में किसी तरह की गंभीर चोट नहीं है हालांकि, हादसा हो सकता था। ऊंट को मामूली सी चोट आई थी और सोशल मीडिया पर आप भी इस वीडियो को देख सकते हैं।