Dainik Haryana News

Delhi Weather : दिल्ली में आज 'कोल्ड डे' का ऐलान, इतने डिग्री तापमान में गिरावट
 

Today Delhi Weather : जैसा कि आप जानते हैं जनवरी का महीना शुरू हो चुका है और ठंड भी लगातार जोर पकड़ती जा रही है। ऐसे में आज दिल्ली में मौसम विभाग ने कोल्ड डे को घोषित किया है। आइए खबर में जानते हैं कितनी ठंड पड़ रही दिल्ली में। 
 
Delhi Weather : दिल्ली में आज 'कोल्ड डे' का ऐलान, इतने डिग्री तापमान में गिरावट

Dainik Haryana News,Delhi Ka Mosam(नई दिल्ली): मौसम विभाग(Weather Department) की तरफ से जानकारी दी गई है अभी उत्तर भारत में ठंड और घने कोहरे की ऐसी ही स्थिति देखने को मिल सकती है। लोग ठंड से बेहाल हैं और मजबूरी में घरों से बाहर निकल  रहे हैं। 

इन शहरों में कोल्ड डे का ऐलान(Cold Day)?

READ ALSO :Business Idea : 20,000 लगाकर शुरू करो यह बिजनेस और रोजाना कमाओ ₹1500 तक आसानी से

मौसम विभाग(Weather Department) की तरफ से दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी आदि राज्यों में गंभीर कोल्ड डे का ऐलान किया है। उत्तर  पश्चिमी भारत और पूर्वी भारत में अगले तीन दिनों तक घने कोहरे का ऐलान किया गया है। 

यूपी में कैसा है मौसम(weather in UP)?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 17 डिग्री रहेगा. वहीं, लखनऊ में आज घना कोहरा रहेगा. गाजियाबाद की बात करें तो आज यहां न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 16 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, आज गाजियाबाद में घना कोहरा देखने को मिलेगा.  

READ MORE :Business Idea : इनते पैसे लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों रूपये की कमाई

नई दिल्ली में आज का मौसम(Today's weather in New Delhi) :

दिल्ली में मौसम की बात की जाए तो आज 'कोल्ड डे' को घोषित किया गया है और अधिकतम तापमान 14 व न्यूनतम तापमान 5 डिग्री दर्ज किया जा रहा है। 6 जनवरी को भी कोल्ड डे का ऐलान किया गया है। इसके अलावा मौसम विभाग की तरफ से जानकारी दी गई है कि मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश, झारखंड, बिहार, छत्तीसगढ़ आदि इलाकों में हल्की बारिश की संभावना की जा रही है। पहाड़ी इलाकों में लगातार नई बर्फबारी देखने को मिल रही है।