Dainik Haryana News

Tdoay Delhi Weather : दिल्ली में तेज बारिश का अलर्ट, अगले 24 घंटे में हो सकती है झमाझम बारिश 
 

Delhi Weather Forcast : आज हम दिल्ली वासियों के लिए ताजा बारिश की अपडेट लेकर आए हैं। मौसम विभाग की तरफ से जानकारी दी गई है कि अगले 24 घंटे में दिल्ली में तेज बारिश के बाद मौसम में और भी गिरावट आ सकती है और ठंड में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आइए खबर में जानते हैं बारिश की ताजा अपडेट।
 
Tdoay Delhi Weather : दिल्ली में तेज बारिश का अलर्ट, अगले 24 घंटे में हो सकती है झमाझम बारिश 

Dainik Haryana News,Delhi Weather Update(ब्यूरो): दिल्ली में कोहरा काफी ज्यादा बना रहता है और विजिबिलिटी भी काफी कम हो गई है जिसके बाद वाहनों की गति काफी कम हो गई है। मौसम विभाग(Weather Department) की तरफ से बताया गया है कि तापमान 8ज़्-15 डिग्री के बीच में बना हुआ है। वैसे तो पारा दिल्ली में 8 डिग्री पर है लेकिन ठंड को देखते हुए ऐसा लगता है मानो तापमान 5 डिग्री हो और लोगों को परेशान कर रहा हो।

READ ALSO :Haryana Weather Update: हरियाणा में अगले 24 घंटे में बारिश के आसार, ओलावृष्टि भी आ सकती है नजर

मौसम विभाग(Weather Department) का कहना है कि नया वेस्टर्न डिस्टरबेंस आने तक दिल्ली में ठंड ऐसी ही बनी रहेगी। तड़के रोशनी भी नहीं होती तो उस वक्त कर्तव्य पथ पर जवानों का जोश हाई होता है. कड़ाके की ठंड के बीच इंडिया गेट पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल चल रही है।

दिल्ली में कल बना रहेगा कोहरा :

READ MORE :Haryana Weather : हरियाणा के इन इलाकों में कल बारिश का अलर्ट, इन जिलों में कोल्ड डे की घोषणा

मौसम विभाग(Weather Department) की तरफ से जानकारी दी गई है कि दिल्ली में कल और आज पूरे दिन कोहरा सुबह से शाम तक छाया रहेगा। इस पूरे सप्ताह दिल्ली(Delhi Ka Mosam) वालों को ठंड से  राहत नहीं मिलने वाली है और साथ में बारिश के आसार भी नजर आ रहे हैं। अधिकतम तापमान 16 व न्यूनतक तापमान 10 रहने की आशंका है।