Dainik Haryana News

Earthquake : भूकंप ने एक बार फिर मचाई तबाही! 7.2 की तीव्रता 

Earthquake In Delhi: आपकी जानकारी के लिए बता दें, जम्मू में भी 4.2 की तीव्रता का भूकंप और चीन में 7.2 तीव्रता का भूकंप देखने को मिला है। राहत की बात ये है कि जान-माल की कोई हानि नहीं बताई जा रही है। 
 
 
Earthquake : भूकंप ने एक बार फिर मचाई तबाही! 7.2 की तीव्रता 

Dainik Haryana News,China Earthquake Today News(ब्यूरो): सोमवार देर रात 11 बजे भूकंप के झटके देखने को मिले हैं। लोग डर के मारे घरों से बाहर निकल गए हैं। दिल्ली में भी रात भूकंप के झटके देखने को मिले हैं। आइए खबर में जानते हैं। दिल्ली-एनसीआर(Delhi NCR) समेत उत्तर भारत में तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। चीन में भूकंप का केंद्र बताया जा रहा है और 7.2 की तीव्रता से तेज झटके महसूस किए गए हैं।

READ ALSO :Earthquake : भूकंप ने मचाया हड़कंप, इतने लोगों की मौत

जम्मू, पाकिस्तन, अफगानिस्तान और आसपास के इलाकों में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। एक बार फिर से धरती कांपती दिखाई दी है जिसके बाद लोगों के मन में देहशत फैल गई है। लोग इमारतों से बाहर सड़कों पर आ गए हैं। भूकंप के झटके सोमवार रात 11 बजकर 43 मिनट पर भूकंप आया है। इस बार लगातार एक महीने में 2 बार भूकंप आ चुका है। रिपोर्ट का कहना है कि पहले जो झटके महसूस किए गए थे इस बार हिलने वाली धरती पहले से ज्यादा है, यानी कहा जाए तो पहले से ज्यादा तेज भूकंप मिल रहा है। 


जम्मू में भी भूकंप :

READ MORE :Earthquake : नेपाल के जाजरकोट से दिल दहला देने वाली तस्वीर आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जम्मू में भी 4.2 की तीव्रता का भूकंप और चीन में 7.2 तीव्रता(7.2 magnitude in China) का भूकंप देखने को मिला है। राहत की बात ये है कि जान-माल की कोई हानि नहीं बताई जा रही है।