Dainik Haryana News


First Senior Citizen Care Centre : उत्तर प्रदेश के इस शहर में खुला पहला सीनियर सिटीजन केयर सेंटर, इन सुविधाओं से होगा लैस 
 

UP Latest News : सीनियर सिटीजन की सुविधाओं को देखते हुए उत्तर प्रदेश में पहला सीनियर सिटीजन केयर सेंटर खोला गया है। अगर आप भी यूपी के वासी हैं तो चलिए खबर में जानते हैं कौन से शहर में खुला सीनियर सिटीजन केयर सेंटर। 
 
First Senior Citizen Care Centre : उत्तर प्रदेश के इस शहर में खुला पहला सीनियर सिटीजन केयर सेंटर, इन सुविधाओं से होगा लैस 

Dainik Haryana News,Senior Citizen Care Centre In UP(ब्यूरो): यूपी राज्य में सीनियर सिटीजन केयर सेंटर को बनाने के लिए काम जारों से चल रहा है और लगभग एक महीना यानी फरवरी में प्रदेश के पहले सीनियर सिटीजन केयर सेंटर की शुरूआत कर दी जाएगी। इस केयर सेंटर में सीनियर सिटीजन(Senior Citizen) को काफी सारी एक्टिविटी कर अपने समय को गुजार सकते हैं, ऐसा करने से बुजुर्गों में बीमारी कम होगी और वो स्वस्थ रहेंगे।

READ ALSO :Business Idea: जल्दी ही शुरू करें बिजनेस और महीने कमाई लाखों

केयर सेंटर में बुजुर्गों को जिम, लाइब्रेरी, योगा क्लास आदि सुविधाएं दी जाएंगी जो उनके स्वास्थय के लिए सही होंगी। बुजुर्गों के लिए 30 बेड व मेंटर, कोव भी रखें जाएंगे। 

इस शहर में बनाया जा रहा केयर सेंटर :

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कानपुर के मोती झील पर बने तुलसी उपवन में जगह खाली पड़ी हुई थी, इसे देख सरकार को ख्याल आया कि क्यों ना बुजुर्गों को सहायता दी जाए। इसमें बुजुर्गों को बहुत सी सुविधाएं दी जाएंगी। यह एक वेलनेस सेंटर के रूप में बनाया जा रहा है ताकि सीनियर को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो सके। अगर आपके परिवार में भी कोई बुजुर्ग है तो आप उन्हें यहां पर भेज सकते हैं ताकि उनकी सेहत बेहतर रहे और वो अपने समय को बिता सकें। 

READ MORE :Business Success Story:3000 रूपये से शुरू किया था बिजनेस आज है 130 करोड़ रूपये की कंपनी की मालिकन