Dainik Haryana News

Haridwar News: एक अंधविश्वास ने ली बच्चे की जान, ब्लड कैंसर को ठीक करने के लिए मां ने डुबो दिया गंगा में
 

Uttarakhand News: आज के समय में कैंसर के मामले बहुत अधिक बढ़ रहे हैं। और कैंसर एक ऐसी बीमारी हैं। जो किसी भी उम्र में हो सकती हैं आज हम आप को ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसमें अंधविश्वास के कारण एक मां ने अपने बच्चे को डुबोया गंगा में आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
Haridwar News: एक अंधविश्वास ने ली बच्चे की जान, ब्लड कैंसर को ठीक करने के लिए मां ने डुबो दिया गंगा में

Dainik Haryana News, Superstition(New Delhi): हरिद्वार में हर की पौड़ी पर तंत्र-मंत्र से बच्चे की हुई मौत। स्नान के दौरान बच्चे की पानी में डूबने के कारण से मौत हो गई। मौके पर जो लोग वहां था उन्हें महिला पर  बच्चे की जान लेना का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र  में बुधवार दोपहर को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं।

Read Also:Uttarakhand News : 27 जून तक कर्मचारियों को क्यों नहीं करना है फोन बंद

दिल्ली का एक परिवार 7 साल के बच्चे के कैंसर को ठीक करने के लिए हरी की पौड़ी पहुंचा था, और वहां पर बच्चे की मौत हो गई। वहां पर मौजूद लोगों का कहना हैं कि बच्चे के साथ वाली महिला ने बच्चे को डुबोकर मार डाला। महिला का बच्चे के साथ में संबंध हैं यह अभी तक स्पष्ट नहीं हैं। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने उसी समय बच्चे को अस्पताल में पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने देखते ही बच्चे को मारा हुआ घोषित कर दिया।


अंधविश्वास ने बच्चे की ली जान(Superstition took the child's life)


हरिद्वार में हर की पौड़ी पर तंत्र-मंत्र से बच्चे की मौत हो गई। दिल्ली से 7 साल के बीमार बच्चे को एक परिवार गंगा में स्नान कराने के लिए लाया था। बच्चे को कैंसर की बीमारी थी। स्नान के समय बच्चे की पानी में डूबने के कारण से मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना हैं कि बच्चे के साथ वाली महिला ने बच्चे को डुबोकर मार डाला।

वहां पहुंची पुलिस ने बच्चे के माता-पिता समेत तीन लोगों को हिरास्त में ले लिया है। पुलिस की पुछताछ से सामने आया हैं कि बच्चें को ब्लड कैंसर था। और दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। लेकिन जब डॉक्टर ने मना कर दिया तो आस्था वश हरिद्वार पहुंचे और बच्चे को गंगा में स्नान करानें लगें।


एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने कहा(SP City Swatantra Kumar said)


पुलिस का कहना है कि बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण पता चल पाएंगे. एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि बच्चे को ब्लड कैंसर होने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उसे जवाब दे दिया था. लिहाजा, परिवार बच्चे को यहां लेकर आया था. उनको विश्वास था कि ऐसा कराने से बच्चा ठीक हो जाएगा।

Read More:Uttarakhand Tunnel Collapse: उतराखंड में फंसे मजदूरों को बाहर निकालने के लिए बनाए गए हैं ये प्लान


हैरान कर देने वाली बात हैं कि महिला बच्चे के शव को लेकर बैठ गई और हंस रही थी तो कभी वहां पर मौजूद लोगों को भगा रही थी उसका माना था कि बच्चा अभी जीवित होकर खड़ा हो जाएगा।