Dainik Haryana News

Maratha Andolan : मराठा आरक्षण हुआ उग्र, बस में लगाई आग 
 

Maratha Andolan Update : महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम ने अगली सूचना तक जालना में अपनी बसें बंद कर दी हैं और एमएसआरटी की तरफ से बताया गया है, मराठा आंदोलनकारियों द्वारा कथित तौर पर एक बस में आग लगाने के बाद एसपी जालना के सुझाव पर कदम उठाए गए हैं
 
Maratha Andolan : मराठा आरक्षण हुआ उग्र, बस में लगाई आग 

Dainik Haryana News,Maratha Andolan Live Update(New Delhi): महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण में उग्रता देखने को मिल रही है। प्रदर्शन अक्रमक होता जा रहा है और प्रदर्शनकारियों ने एक बस में आग लगा दी है जिसके बाद आरक्षण उग्र हो गया है। मराठा समुदाय आरक्षण मुद्दे पर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहा है। अंबाद तालुका के तीर्थपुरी शहर के छत्रपति शिवाजी महाराज चौंक पर मराठा प्रदर्शनकारियों ने राज्य परिवहन की बस में आग लगाई है।

READ ALSO :Delhi-NCR की सीमाओं पर लगे बैरिकेड, चेक करें किसान आंदोलन की ताजा अपडेट

 महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम(Maharashtra State Road Transport Corporation) ने अगली सूचना तक जालना में अपनी बसें बंद कर दी हैं और एमएसआरटी की तरफ से बताया गया है, मराठा आंदोलनकारियों द्वारा कथित तौर पर एक बस में आग लगाने के बाद एसपी जालना के सुझाव पर कदम उठाए गए हैं। अंबाद डिपो मैनेजर की तरफ से स्थानीस पुलिस स्टेशन में अज्ञात मराठा आंदोलनकारियों के खिलाफ बस  में आग लगाने वालों पर केस दर्ज किया गया है। 

READ MORE :Delhi Weather Today : आज देश में कैसा रहेगा मौसम, चेक करें अपने शहर का मौसम