Dainik Haryana News

Delhi-NCR में आज इतना है कम हुआ पारा, ठंड के मारे लोग बेहाल 
 

Today Delhi Weather : जैसा कि आप जानते हैं लगातार ठंड बढ़ती जा रही है। आज दिल्ली-एनसीआर का मौसम काफी नाजुक है। पारा और कोहरा दोनों एक साथ बढ़ने की वजह से लोगों ने घरों से बाहर निकलना ही कम कर दिया है। आइए खबर में जानते हैं कैसा होगा आज दिल्ली का मौसम। 
 
Delhi-NCR में आज इतना है कम हुआ पारा, ठंड के मारे लोग बेहाल 

Dainik Haryana News,Delhi-NCR Weather(चंडीगढ़): उत्तर भारत में लगातार कोल्ड से कोल्ड डे घोषित किए जा रहे हैं। अगले 5 दिनों तक यूपी, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, बिहार व चंडीगढ़ आदि इलाकों में ठंड से राहत मिलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। आज का मौसम देखा जाए तो पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, नॉर्थ राजस्थान, उत्तर प्रदेश में घने से बहुत घना कोहरा छाया हुआ है. कुछ जगहों पर विजिबिलिटी बिल्कुल जीरो है.

READ ALSO :Delhi Weather Update: दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक नहीं मिलेगी ठंड से राहत छाए रहेंगे कोहरे के बादल

मौसम विभाग के मुताबिक, अमृतसर, चंडीगढ़, अंबाला, गंगानगर, पालम, सफदरगंज और लखनऊ में जीरो विजिबिलिटी रिकॉर्ड की गई.  दिल्ली में विजिबिलिटी 25 मीटर तक ही  रह गई है और वाहन एक ही सेकेंड में नजर आने बंद हो रहे हैं। 14 से 16 जनवरी के बीच सुबह के समय पश्चिम बंगाल, ओडिशा, जम्मू संभाग, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, उत्तरी मध्य प्रदेश, असम, मेघालय, मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ हिस्सों में कोहरा छाया रह सकता है। 

कोहरे की वजह से ट्रेनें रद्द :

READ MORE :Weather Update Today: हरियाणा के 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी ओलावृष्टि की भी जताई संभावना

घने कोहरे की वजह से दिल्ली में वाहन प्रभावित हुए हैं और कई ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है। ऐसे में लोगों की परेशानियां बढ़ रही हैं। कोहरे की वजह से सड़कों पर हादसे देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, सरकार ने आदेश जारी किए हैं कि वाहनों की गति को धीमा करें, लेकिन फिर भी घना कोहरा होने की वजह से कुछ दिखाई नहीं देता है।