Dainik Haryana News

Weather Update Today: हरियाणा के 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी ओलावृष्टि की भी जताई संभावना 

Haryana Weather Update: अगले 24 घंटे में मौसम विभाग द्वारा हरियाणा के 7 से 8 जिलों में के भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना जताई गई है। बूंदाबांदी और ओलावृष्टि के बाद एक बार फिर से ठंड का कर देखने को मिल सकता है और कोहरे के बादल भी फिर से दस्तक दे सकते हैं।
 
Weather Update Today: हरियाणा के 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी ओलावृष्टि की भी जताई संभावना 

Dainik Haryaan News: Today Weather Update(नई दिल्ली): हरियाणा में पिछले दिनों हुई बूंदाबांदी के चलते कोहरे की चादर से छुटकारा मिला है लेकिन ठंड में बढ़ोतरी देखने को मिली है। अगले 24 घंटे में हरियाणा के 8 से 9 जिलों में मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश की सम्भावना येलो अलर्ट जारी किया गया है।

 हरियाणा में पिछले दो से तीन दिनों में कई राज्य में लकी बूंदाबांदी देखने को मिली है जिसके बाद से कोहरे की चादर हटती नजर आई है और मौसम साफ दिखाई दिया है। हल्की बूंदाबांदी के बाद ठंडी हवा शरीर को कब-कब आ रही है और मौसम सामान्य से काफी कम नजर आया है। हमें इन दोनों ठंडी हवा के चलते मौसम चार से पांच डिग्री तक पहुंच चुका है।

Read Also: हरियाणा के इस शहर के सेक्टर 26 में बनने जा रहा नया बस स्टैंड, यात्रियों को मिलेंगी ये सुविधाएं

 एक बार फिर से अगले 24 घंटे में मौसम विभाग द्वारा हरियाणा के 7 से 8 जिलों में के भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना जताई गई है। बूंदाबांदी और ओलावृष्टि के बाद एक बार फिर से ठंड का कर देखने को मिल सकता है और कोहरे के बादल भी फिर से दस्तक दे सकते हैं।

कालीन हवा के चलते और साइक्लोनिक सरकुलेशन के निर्माता होने के कारण हरियाणा के कई जिलों में अगले 24 घंटे तक भारी बारिश तथा ओलावृष्टि की संभावना मौसम विभाग द्वारा जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Read Also: हरियाणा के कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी कोहरे से मिली राहत ठंड में दिखी बढ़ोतरी

मौसम विभाग का कहना है की बारिश तथा ओलावृष्टि के बाद एक बार फिर से तापमान सामान्य से काफी कम नजर आ सकता है और कप कंपाने वाली ठंड अगले कुछ दिनों तक और लोगों के लिए परेशानी बन सकती है।