Dainik Haryana News

Delhi Murder News : नजफगढ़ में डबल मर्डर से अफरा-तफरी, सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग 

Najafgarh Murder Case: इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है जहां दिल्ली के नजफगढ़ फिर से कत्लेआम देखने को मिला है और सैलून में बाल कटवा रहे दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। आइए खबर में जानते हैं क्या था पूरा मामला। 
 
Delhi Murder News : नजफगढ़ में डबल मर्डर से अफरा-तफरी, सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग 

Dainik Haryana News,Najafgarh Murder Case Live(ब्यूरो): इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है जहां दिल्ली के नजफगढ़ फिर से कत्लेआम देखने को मिला है और सैलून में बाल कटवा रहे दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। आइए खबर में जानते हैं क्या था पूरा मामला। 

READ ALSO :Murder In USA : अमेरिका में 25 वर्षीय हरियाणा के युवक की बेरहमी से हत्या, जानें क्या है मामला


दिल्ली के नजफगढ़ में दो युवक(2 Person Murdered IN Najafgarh Salon) सैलून में बैठे बाल कटवा रहे थे, जहां अचानक से ही फायरिंग होने लगी। दोनों युवकों का अस्पताल में भर्ती कराया गया, परंतु डॉक्टरों ने दोनों लड़कों को मृत करार दिया है। हमले में 20 साल के सोनू और 37 साल के आशीश की मौत हो गई है। हमले का सीसीटीवी फोटो सामने आया है जिसमें चारों तरफ गोली चलती दिखाई दे रही हैं। दिल्ली के नजफगढ़(Firing In Salon) में एक बार फिर लोगों में सनसनी फैल गई है।

READ MORE :Goa Murder Case : गोवा में एक और मर्डर, पति ने पत्नी को उतारा मौत की घाट

दो लोग गोली लेकर सैलून में घूसते हैं, फिर उन दोनों को तलाश्ते हैं और गोली मारकर फरार हो जाते हैं। हादसा शाम 4 बजे के आसपास हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है सबूतों और सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को खोज रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को जेल में भेज दिया जाएगा।