Dainik Haryana News

Goa Murder Case :  गोवा में एक और मर्डर, पति ने पत्नी को उतारा मौत की घाट

Goa Crime News :  गोवा में कुछ ही दिन सुचना सेठ ने अपने 4 साल के बेटे को मारा था तब से गोवा काफी सुर्खियों में बना है। गोवा का एक और मामला सामने आया है जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को मौत की घाट उतार दिया। आइए जानते है पूरे मामले को विस्तार से
 
 
Goa Murder Case :  गोवा में एक और मर्डर, पति ने पत्नी को उतारा मौत की घाट

Dainik Haryana News, Goa News (New Delhi) :   शादी के बाद एक पति ही अपनी पत्नी का सहारा होता है लेकिन हाल ही में गोवा का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक पति ने अपनी ही पत्नी को मार डाला। पिछले कुछ दिन पहले एआई स्टार्टअप की सीईओ ने अपने ही चार साल के मासूम बेटे को मौत की नींद सुला दिया था। अब गोवा का एक और मामला सामने आया है जहां एक हैवान पति ने अपनी ही पत्नी को समुंदर में डुबो डुबो कर मार डाला। 

Read Also :  UP Crime News : उत्तर प्रदेश के 5 सगे भाईयों को हाईकोर्ट ने सुनाई 10-10, ये था मामला

एक साल पहले हुई थी शादी

मृतक दीक्षा गंगावार की एक साल पहले ही आरोपी गौरव के साथ शादी हुई थी। दीक्षा लखनऊ के शारदा नगर की रहने वाली थी। आरोपी पति गौरव कटियार भी लखनऊ का रहने वाला था। गौरव पिछले सात साल से होटल इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ था। पुलिस ने कहा है कि गौरव का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेसर था। जिसके कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। 

समुंदर में डुबो दिया

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा। लेकिन पुलिस को संदेह है कि गौरव ने अपनी पत्नी की हत्या करने का फैसला किया। आरोपी ने अपनी पत्नी को बीच एक बीच के पास चट्टानी इलाकें में बुलाया।हाथापाई के बाद उसने उसे पानी में डुबो-डुबो कर मार डाला. घटना के बाद, उसने यह दावा करते हुए हंगामा मचाया कि उसकी पत्नी पानी में डूब गई है. 

Read More : Haryana Crime News : पड़ोस की आंटी को किया फोन और बोला, 12 वार कर मां को मार दिया

वीडियो आया सामने

वहां मौजूद एक शख्स की सूचना पर क्यूनकोलिम पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची. पूछताछ के दौरान पीड़िता के पति का आचरण संदिग्ध पाया गया. घटना के वक्त का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी को पानी से बाहर आते और फिर वापस जाते हुए देखा जा सकता है.  वह पुष्टि करना चाहता था कि उसकी पत्नी मर चुकी है या नहीं. मृतक के सीने पर चोट के निशान थे, जिससे दोनों के बीच हाथापाई का भी संकेत मिल आरोपी गिरफ्तार पूछताछ के दौरान जब ये सारे तथ्य आरोपी के सामने रखे गए तो वह घबरा गया और पुलिस के सामने हत्या करने की बात कबूल कर ली. पुलिस ने कहा कि हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया