Dainik Haryana News

Rajasthan Road Accident : राजस्थान में दो कारों की टक्कर, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

Sikar Road Accident : 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और बाकि के लोगों का इलाज चल रहा है। हादस राजस्थान के सीकर में हुआ है। हादसा इतना खतरनाक था कि इसे देखकर लोगों के दिल दहल गए हैं। शवों को जल्द ही परिवारों को सौंप दिया जाएगा।  
 
 
Rajasthan Road Accident : राजस्थान में दो कारों की टक्कर, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

Dainik Haryana News,Today Rajasthan Road Accident(चंडीगढ़): ठंड और कोहरा बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। सड़कों पर विजिबिलिटी काफी कम है जिसकी वजह से आगे-पीछे वाहन दिखाई नहीं देते हैं और आपस में टकरा जाते हैं। कुछ दिन पहले भी पंजाब से खबर मिली थी अचान से एक रोड़ किनारे खड़े ट्रॉले में टक्कर मार दी और चारों लोगों की मौत हो गई थी। 


राजस्थान में दर्दनाक हादस :

READ ALSO :Road Accident : सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, कोहरे की वजह से टक्कर

राजस्थान में बेहद ही दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और बाकि के लोगों का इलाज चल रहा है। हादस राजस्थान के सीकर में हुआ है। हादसा इतना खतरनाक था कि इसे देखकर लोगों के दिल दहल गए हैं। शवों को जल्द ही परिवारों को सौंप दिया जाएगा।  


READ MORE Ring Road : यूपी के इन शहरों को मिलने जा रही 5 रिंग रोड की सौगात, जानें कौन से होंगे शहर?