Dainik Haryana News

School Holiday : बच्चों की हुई मौज, इतने दिन और बढ़ेंगी सभी स्कूलों की छुट्टियां
 

School Holiday Date : जनवरी के महीने में ठंड और कोहरे को  देखते हुए सरकार की तरफ से 15 दिन की शीतकालीन छुट्टियों का ऐलान किया था। ऐसे में बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है कि छुट्टियों को सरकार की तरफ से और भी आगे बढ़ाया जाएगा। बच्चों में खुशी की लहर दौड़ रही है। आइए खबर में जानते हैं कितनी तारीख तक बढ़ेगी छुट्टियां।
 
School Holiday : बच्चों की हुई मौज, इतने दिन और बढ़ेंगी सभी स्कूलों की छुट्टियां

Dainik Haryana News,School Holiday Extended(ब्यूरो): लगातार ठंड को बढ़ता बताया जा रहा है और मौसम विभाग की तरफ से जानकारी दी जा रही है कि आने वाले दिनों में ठंड काफी ज्यादा हो सकती है व बारिश की संभावना भी जताई जा रह है। ऐसे में सरकार ने फैसला लिया है कि बच्चों की शीतकालीन छुट्टियों  को 8 दिन और आगे बढ़ा दिया जाए। सरकार की तरफ से 8 दिनों का और सभी स्कूलों का अवकाश घोषित कर दिया गया है। 

READ ALSO :Delhi News : दिल्ली वालों ने शराब पीने का बनाया नया रिकॉर्ड, एक ही रात में इतने करोड़ रूपये की पी गए शराब

इस तारीख तक बंद रहेंगे सभी स्कूल?

पहले शीतकालीन छुट्टियों(winter holidays Date) का ऐलान 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक किया गया था, लेकिन ठंड को देखते हुए सभी स्कूलों की छुट्टियों  को 13 जनवरी तक कर दिया है। कार्यालय जिला कलेक्टर की तरफ से आदेश जारी किए गए हैं। सर्दी बढ़ने की वजह से बच्चों की सेहत को देखते हुए सरकार ने फैसला लिया है कि बच्चों की स्कूल की छुट्टियों को पहले से ज्यादा किया जाए।

READ MORE :New Delhi : नए साल पर दिल्ली में घर खरीदना हुआ सस्ता, जान लें DDA का प्लान

दरअसल, हम जिस राज्य की बात कर रहे हैं वह राजस्थान(Rajasthan News) है जहां पर सरकार ने बच्चों की छुट्टियों का 13 जनवरी तक का ऐलान किया है। अधिक जानकारी के लिए बने रहें हमारे साथ।