Dainik Haryana News

Truck Drivers Strike Update:ट्रक ड्राइवर के हड़ताल के चलते कई राज्य में जरूरी सामान की किल्लत

 
Truck Drivers Strike Update:ट्रक ड्राइवर के हड़ताल के चलते कई राज्य में जरूरी सामान की किल्लत

Truck Drivers Strike News:  इन दोनों देश में नये सड़क नियमों को लेकर ट्रक ड्राइवर हड़ताल पर चल रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से ट्रक ड्राइवर के हड़ताल के चलते कई राज्यों में कई जरूरत की चीजों को लेकर समस्या आणि शुरू हो चुकी है। आज भी जारी रही ट्रक ड्राइवर की हड़ताल।

 Dainik Haryana News:  Hit And Run New Rules(चंडीगढ़): केंद्र सरकार द्वारा हिट एंड रन के नियमों(Hit And Run New) में बदलाव किए गए थे जिसके चलते ट्रक ड्राइवर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर चल रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा बदले हुए सड़क नियमों में भारी जुर्माना और भारी सजा का प्रावधान है।

इन्हीं बदले नियमों को लेकर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर हैं जिसके चलते ट्रांसपोर्ट पर इसका असर देखने को मिला है। जरूर की कई चीजों की कमी दिखाई दी है। ट्रक ड्राइवर की हड़ताल के चलते डीजल पेट्रोल पर भी इसका असर दिखाई।

Read Also: http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-news-15-साल-पुराने-वाहन-चालकों-के-लिए-हाई-कोर्ट-किए/cid13142392.htm

 सीएम ने लगाई आईएएस को फटकार

 जहां एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। कल ट्रक ड्राइवर के साथ हुई बैठक मैं ट्रक ड्राइवर को उसकी औकात क्या है बोल, इस पर ट्रक ड्राइवर ने जवाब देते हुए कहा था कि हमारी औकात ही तो नहीं है कोई, यही तो लड़ाई है। इसके बाद औकात पूछने वाले आईएएस अफसर को Cm ने फटकार लगाई।

 जरूर की चीजों पर देखने को मिला हड़ताल का असर

Read Also: http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-ncr-में-80-प्रतिशत-बढ़ने-वाली-हैं-जमीन-की-कीमतें/cid13142573.htm

 कई राज्यों में हड़ताल का असर अभी से दिखाना शुरू हो चुका है। जहां जरूरत कई चीजों की कीमत अभी से नजर आने लगी है। जिस तरह से हड़ताल जारी है लंबे समय तक चलने के आसार दिखाई दिए। नई नियमों को लेकर सरकार का कहना है कि ड्राइवर को नए नियमों को समझने की जरूरत।