Dainik Haryana News

UP News: राम मंदिर को बम से उड़ने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

Ram Mandir: इन दोनों राम मंदिर खूब चर्चा का विषय बना हुआ। जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए बहुत से लोगों को नयोता भेजा जा चुका है। सुरक्षा एजेंसी में संस्थान मच गई जब राम मंदिर को बम से उड़ने की धमकी मिली।
 
UP News: राम मंदिर को बम से उड़ने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

 Dainik Haryana News: UP CM Yogi Adityanath and STF's K Amitabh Yash threatened to bomb Ram temple along with others(ब्यूरो): 27 दिसंबर 2023 को डीजीपी ऑफिस में एक खबर तेजी से फैल गई जब गया कि एक x आईडी से ISI से जुड़े जुबेर खान नाम के व्यक्ति ने एक मेल किया है। मेल मै धमकी दी गई थी कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, स्टफ  के चीफ अमिताभ यश किसान नेता देवेंद्र तिवारी को राम मंदिर समेत बम से उड़ने की धमकी दी गई है।

 यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ के के अमिताभ यश को राम मंदिर समेत बम से उड़ने की धमकी देने  के मामले में लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ताहर सिंह ओम प्रकाश मिश्रा बताया है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-ncr-में-80-प्रतिशत-बढ़ने-वाली-हैं-जमीन-की-कीमतें/cid13142573.htm

इन दोनों आरोपियों ने जुबेर खान नाम से ट्विटर पर फेक आईडी बनाकर राम मंदिर और उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ समेत टफ के के अमिताभ यश को बम  से उड़ाने का धमकी भरा मेल भेजो। पुलिस ने तुरंत मामले को सीरियस लेते हुए दोनों आरोपियों की जांच शुरू कर दी और जल्दी ही आरोपियों को अपने कब्जे में ले।

 फर्जी  आईडी धमकी भरा मेल

27 दिसंबर 2023 को फेक x आईडी पर एकदम के बारे मेल के आने से एजेंसियां अलर्ट पर नजर आई, इस मेल में योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ के अमित वीएस समेत किसान देवेंद्र नाथ तिवारी को राम मंदिर समेत बम से उड़ने की धमकी दी गई थी। एसटीएफ ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एसटीएफ उनसे लगातार पूछताछ कर रही। उनके नाम पते को लेकर भी जांच की जा रही है ताकि किसी प्रकार से फर्जी ना हो।

Read Also: http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-news-sanjay-singh-moves-high-court-in-liquor-policy/cid13221588.htm

 इन दोनों राम मंदिर खूब चर्चा का विषय बना हुआ। जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए बहुत से लोगों को नयोता भेजा जा चुका है। सुरक्षा एजेंसी में संस्थान मच गई जब राम मंदिर को बम से उड़ने की धमकी मिली।