Dainik Haryana News

Viral News: सास को सरप्राइज देने चली थी बहू, ऐसी फंसी लोग भी हुए हैरान

Delhi News: आज हम आप को एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर के बारे में बताना जा रहे हैं। एक बहू अपनी सास को सप्राइज देने के चक्कर में खुद ही फंस जाती है आइए जानते है पूरे मामले के बारे में।
 
Viral News: सास को सरप्राइज देने चली थी बहू, ऐसी फंसी लोग भी हुए हैरान

Dainik Haryana News, Big Breaking News (New Delhi):नई दिल्ली में सास बहू का  एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। बहू अपनी सास को सप्राइज  देने के लिए नोएडा के एक रेस्टोरेंट में ले जाती है और वहीं पर सास को बैठा  देती है और किसी बहाने से घर पर चली जाती है।

Read Also:New Delhi : नए साल पर दिल्ली में घर खरीदना हुआ सस्ता, जान लें DDA का प्लान

और घर से पैसे को चोरी करती है और इस बात की बनक उसकी सास को लग जाती है और बहु इस प्लान में खुद ही फस जाती है और जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाती हैं यह मामला दिल्ली के अशोक नगर इलाके का है।  पुलिस ने चोरी के  आरोप में बहू को गिरफ्तार कर लिया हैं।

 दिल्ली(Delhi Latest News) पुलिस के मुताबिक, न्यू अशोक नगर थाना (New Ashok Nagar Police Station)पुलिस को सूचना मिली कि एक घर से 3 लाख कैश और जेवरात चोरी हो गए हैं. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो वहां एक बुजुर्ग महिला रजिया बेगम मिलीं. उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहू के साथ नोएडा सेक्टर-18 के एक रेस्टोरेंट में गई थी, जब वापस लौटी तो देखा कि घर से 3 लाख कैश और जेवरात गायब मिले।

शिकायत के बाद दिल्ली( New Delhi News) पुलिस ने एफआईआर दर्ज की मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट्स और क्राइम टीम को बुलाया गया और जांच शुरू की गई. पुलिस ने जब घर के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला तो उसमें बुर्कानशीं एक महिला आती हुई नजर आई. जब पुलिस ने आगे के सीसीटीवी की जांच की तो पता चला यह महिला नोएडा सेक्टर-18 की तरफ गई है।

इसके बाद पुलिस ने जब आगे के सीसीटीवी खंगाले तो एक फुटेज में महिला का चेहरा साफ नजर आया. पीड़ित रजिया बेगम ने पुलिस को बताया कि बुर्का वाली महिला तो उनकी बहू है, जिनके साथ वह नोएडा सेक्टर 18 के रेस्टोरेंट गई थीं।

पुलिस सहेली के घर में पहना बुर्का और फिर ससुराल जाकर की चोरी

इसके बाद पुलिस ने आरोपी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि वो अपनी सास को सरप्राइज देना चाहती थी, इसलिए वो अपनी सास को पहले नोएडा के सेक्टर-18 में एक रेस्त्रां में ले गई, वहां उन्हें बैठकर खाना आॅर्डर करके पहले वह अपनी सहेली के घर पर बुर्का पहना और फिर अपने ससुराल जाकर सामान चुराया। चोरी को सामन एक जान पहचान के घर में रखा और फिर सास के पास में वापस आ गई।

Read More:Delhi Weather : दिल्ली में आज 'कोल्ड डे' का ऐलान, इतने डिग्री तापमान में गिरावट


बहू ने बताया कि पूछताछ में बताया कि वह तो कैश और गहने सास को वापस करना चाहती थी, लेकिन पुलिस देखकर घबरा गई। वहीं पुलिस ने आरोप बहू को गिरफ्तार कर लिया है। बयान भी दर्ज कर लिए हैं। जांच की जा रही है कि कहीं आरोपी महिला ने गुमराह करने के लिए तो यह बात नहीं बताई।