Dainik Haryana News

Viral News : हवा में अटका झूला, उल्टे लटक रहे लोग 
 

Big Breaking : जब भी आप कहीं तेले में जाते हैं तो वहां पर झूले मिलते हैं। ऐसे में सभी बच्चों का मन करता है कि क्यों ना वो झूले में बैठें। लेकिन कई बार कुछ ऐसे हादसे भी हो जाते हैं जिसकी वजह से लोगों की जान को खतरा भी हो सकता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक झूला हवा में ही लटक गया और उसमें बैठे लोग भी वैसे ही अटके हुए थे। आइए खबर में जानते हैं। 
 
Viral News : हवा में अटका झूला, उल्टे लटक रहे लोग 

Dainik Haryana News,Latest Update(नई दिल्ली): जब इतनी ऊंचाई पर जाने के बाद झूला हवा में ही अटक जाए तो सांस रूकने लगती है। ऐसा ही एक एम्यूजमेंट पार्क में हुआ है जहां पर लोग पेड़ के पत्तों की तरह लटक गए और वहां पर झूला भी हवा में ही झूल रहा था। ये सभी लोग रेंजरनुमा झूले पर बैठे थे और मीमवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया गया है।

READ ALSO :Breaking News: समुद्र किनारे पति-पत्नी को टहलना पड़ा महंगा, अचानक से घटी बड़ी घटना

ऐसे में अचानक से झूला हवा में झूलने लगा और अटके झूले को देखकर लोगों की सांस अटक गई। आप वीडियो में भी देख सकते हैं झूला ऊपर आसमान में 90 डिग्री के एंगल पर जाकर अटक गया और लोग उसमें से गिरने लगे। झूले से अचानक जब लोग गिराने लगे तो नीचे खड़े और उसमें बैठे लोगों की सांसे अटकने लगी और वहां पर मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। 

READ MORE :Big Breaking : गलत नजरों से देख रहा था कैब ड्राइवर, लड़की ने दिमाग लगाया और देखता ही रह गया कैब ड्राइवर