Dainik Haryana News

Big Breaking : गलत नजरों से देख रहा था कैब ड्राइवर, लड़की ने दिमाग लगाया और देखता ही रह गया कैब ड्राइवर
 

Latest News : एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कैब का इस्तेमाल यहां-वहां जाने के लिए हर कोई करता है। ऐसे में कई बार कुछ ड्राइवर गलत मिल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला हुआ है जिसमें एक कैब ड्राइवर महिला की तरफ गंदी नजर से देख रहा था, महिला ने उसके बाद जो किया वो हैरान कर देने वाला है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। 
 
Big Breaking : गलत नजरों से देख रहा था कैब ड्राइवर, लड़की ने दिमाग लगाया और देखता ही रह गया कैब ड्राइवर

Dainik Haryana News,China News(ब्यूरो): मामला चीन का है जहां एक महिला ने कैब ली और वो जाने लगी। ऐसे में कैब का ड्राइवर बीच रास्ते में महिला से गंदी बातें करने लग जाता है और गलत नजरों से उसकी तरफ देखने लग जाता है। लेकिन महिला के दिमांग में एक ऐसा आइडिया आया कि कैब ड्राइवर तो देखता ही रह गया और आप भी हैरान हो जाएंगे। महिला ने उस आदमी की हरकत को देखकर महिला कहने लगी कि वह पहले बहुत से लोगों को मार चुकी है।

READ ALSO :Gurugram Crime News : गुरूग्राम की मॉडल मर्डर ने लिया एक और नया मोड़, जानें पूरी डिटेल

अगर कोई उसके पास भी आता है तो वह उसका मर्डर कर देती है। महिला ने  रात के समय में ओला कैब बुक किया था और अचानक ही ड्राइवर ने गलत मोड़ पर कार को मोड़ दिया और उसके साथ सेक्स की बातें करने लगा। उसकी ऐसी बातें सुनकर महिला उसके साथ ऐसी बातें करती है कि उसे यकिन हो जाता है वह सच में पागल है। महिला कहती है कि उसके पास चाकू है। महिला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत की रहने वाली है. इस महिला की ये बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग उसकी हिम्मत की दात दे रहे हैं।

READ MORE :Crime News : 3 महीने में 60 करोड़ की कमाई, इन लड़कों का काम जानकर रह जाएगें हैरान

अभी तक इस बारें पता नहीं चला है कि कैब ड्राइवर ने ऐसा क्यों किया है, वह अचानक से पूतछता है कि क्या आप यौन संबंध रखती हैं। झांग नाम की महिला बताती है कि मेरी मां डॉक्टर थी और पिता जी फोरेंसिक विशेषज्ञ थे। मैं पागल हूं इसे साबित करने के लिए उसके पास एक मेडिकल प्रमाणपत्र भी है। महिला कहती है कि मुझे मानसिक परेशानी है तो मैं ये सब कैसे कर सकती हूं। ऐसे में ड्राइवर उत्तर देता है कि आप रात के समय में शराब पी सकती हैं और बात तब खत्म हो गई जब महिला ने किसी को मारने की बात कही।