Dainik Haryana News

Viral News : हर रोज दफ्तर जाने के लिए हवाई जहाज से 900 किलोमीटर की यात्रा करता है ये व्यक्ति 
 

Big Breaking : आज हम आपको एक हैरान कर देने वाली बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा। जी हां, आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर रोज दफ्तर जाने के लिए जहाज का इस्तेमाल करते हैं। आइए खबर में जानते हैं कौन है ये व्यक्ति। 
 
Viral News : हर रोज दफ्तर जाने के लिए हवाई जहाज से 900 किलोमीटर की यात्रा करता है ये व्यक्ति 

Dainik Haryana News,Latest Update(ब्यूरो):आपने आज तक लोगों को अपने दफ्तर में जाते हुए खुद के वाहन, बस, पैदल या ट्रेन से ही देखा होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया में एक ऐसा आदमी भी है जो हर रोज अपने दफ्तर हवाई जहाज से जाता है। अब उससे पूछा गया कि आप हवाई जहाज से इतने पैसे लगाकर हर रोज दफ्तर क्यों जाते हैं तो उन्होंने कहा, ये सस्ता पड़ता है।  

जानें कहां से कहां जाता है ये व्यक्ति :

बताते चलें, ये यह आदमी ओहिया से न्यूयॉर्क जाता है। ये व्यक्ति न्यूयॉर्क में काम करने के लिए सप्ताह में 3 बार ओहियो से जहाज लेता है और सुबह 6 बजे के जहाज से उड़ता है। ऐसे में वो सुबह उठने के लिए 4.15 का अलार्म सेट करता है और अपने घर में ही वो पहले काम करते थे।

READ ALSO :Big Breaking : गलत नजरों से देख रहा था कैब ड्राइवर, लड़की ने दिमाग लगाया और देखता ही रह गया कैब ड्राइवर

दोनों शहरों के बीच में 900 किलोमीटर तक पड़ता है और जब महामारी खत्म हुई तो वो न्यूयॉर्क ने नहीं रूके और ओहियो से ही दफ्तर जाने का फैसला लिया। उनकी पर्सनल लाइफ इससे प्रभावित तो हुई है परंतु उनका कहना है ये न्यूयॉर्क में रहने से सस्ता पड़ेगा। 

कितना होता है जहाज से जानें का खर्च?

READ MORE :Big Breaking : हवा में प्लेन की निकली खिड़की, क्या होगा 174 यात्रियों का......

अगर वो न्यूयॉर्क में जाकर रहता है तो उसे एक महीने के 3200 डॉलर यानी 2,65,581 रूपये देने होंगे। ऐसे में उसके लिए जहाज का खर्च कम पड़ता है। हालांकि, उसके इस काम से उसके जीवन और खाने-पीने पर असर पड़ रहा है लेकिन ऐसा करने से उसको कुछ सेविंग हो जाती है।