Dainik Haryana News

Alia Bhatt Bag Price :  1.29 लाख की जैकेट से भी महंगा था आलिया भट्ट का बैग, कीमत जान होश उड़ जाएगें आपके
 

Alia Bhatt Jacket Price  : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत ही कम उम्र में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई। हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जहां वह एक शानदार लुक में नजर आई।
 
 
Alia Bhatt Bag Price :  1.29 लाख की जैकेट से भी महंगा था आलिया भट्ट का बैग, कीमत जान होश उड़ जाएगें आपके

Dainik Haryana News, Alia Bhatt New Look ( New Delhi ) :  बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक्टिंग के आज लाखों लोग फैंस हैं। हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट स्पॉट किया गया जहां उनका एक बार फिर शानदार और आउटिंग के लिए परफेक्ट क्लोदिंग कॉम्बिनेशन का लुक नजर आया। लेकिन जब उनके इस आउटफिट की कीमत सामने आई तो उसने होश उड़ा दिए।

Read Also : Bollywood Latest News : सिर्फ एक बैग लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस, आज बहुत ये लोग हैं इनके दीवाने, जानें कैसे पाई सफलता?

ऑल ब्राउन कलर के लुक में नजर आई आलिया भट्ट


आलिया भट्ट(Alia Bhatt Latest Look) को एयरपोर्ट पर ऑल ब्राउन कलर के आउटफिट में देखा गया। एक्ट्रेस ने सिल्क पजामा पहना था और उसके साथ मैचिंग कलर का टैंक टॉप पेयर किया था। ये दोनों ही कपड़े कम्फर्ट के मामले में एकदम परफेक्ट चॉइन थे। लॉन्ग जैकेट ने बढ़ाया स्टाइल कोशन्ट आलिया ने उपर से लॉन्ग स्लीव्स वाली कार्डिगन स्टाइल की जैकेट भी पहन रखी थी।

जिसके निचले हिस्से को लूज-फिटेड रखा गया था। जैकेट पर ओवरऑल  की प्रिंट भी था जो उसे काफी कूल लुक दे रहा था। इसकी बैक पर एक स्लिट और सामने की तरफ दो फ्लैप पॉकेट्स थे। यह जैकेट नो मेकअप और मिनिमल जूलरी पहनकर निकली आलिया को स्टाइलिश बना रही थी।
नो-मेकअप में आलिया, हाथ में था इतना मंहगा पर्स


 

Read More : Esha Gupta Bollywood Actress : सफेद बिकनी पहनकर Esha Gupta ने एक बार फिर मचाया तहलका, फैंस के छुट पसीने


ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया की इस जैकेट को जब हमने तलाशा तो पता चला कि उनकी लॉन्ग की- प्रिंटेड जैकेट 'वें हंल्लॅ' ब्रांड की है। इसकी ऑफिशल कीमत 2080 सिंगापुरी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में करीब 1 लाख 29 हजार 632 रुपये के बराबर है।


वैसे आलिया के जैकेट( Alia Bhatt Jacket Price)के साथ ही उनके बैग ने भी खूब ध्यान खींचा। उन्होंने 'गुच्ची' का टैन्ड टोट बैग कैरी किया था, जो प्रिंसिस डायना को समर्पित ब्रैंड के स्पेशल कलेक्शन का हिस्सा है। इसकी प्राइस 4100 यूरो यानी करीब 3 लाख 73 हजार रुपये है। इतनी प्राइस में तो आप आराम से यूरोप टूर करके आ सकते हैं।

आलिया भट्ट का ये स्टाइल विंटर के लिहाज से इंस्परेशनल था। लेकिन उनके इस लुक को एग्जेक्ट कॉपी करने के लिए आपको शायद उधार लेना पड़ जाएगा।