Dainik Haryana News

Amitabh Bachchan In Ram Mandir: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक बार फिर से राम मदिंर पहुचे अमिता बच्चन

Amitabh Bachchan In UP Ram Mandir: 22 जनवरी को बहुत से बॉलीवुड स्टार आपको देखने को मिले थे। लेकिन एक बार फिर से बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर से राम लला के दर्शन करने के लिए पहुचे हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
Amitabh Bachchan In Ram Mandir: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक बार फिर से राम मदिंर पहुचे अमिता•ा बच्चन

Dainik Haryaana News, Amitabh Bachchan New Photo (New Delhi): कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में मदिंर का अभिषेक समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। पीटीआई के एक वीडियो में अमिताभ बच्चन को आशीर्वाद लेने के लिए राम मंदिर जाते समय बहुत अधिक सुरक्षा के घेरे में देखे गए है। अमिताभ बच्चन को भगवा रंग का कुर्ता पजामा पहने देखा जा सकता हैं। उन्होने अपने हाथ जोड़ रखे हैं।

Read Also:Government will Earn So Many cr Ram Mandir : हर साल योगी सरकार को राम मंदिर से होगी इतने करोड़ रूपये की कमाई


समाचार एजेंसी ने वीडियो (Amitabh Bachchan)शेयर करते हुए लिखा, 'एक्टर अमिताभ बच्चन  पूजा करने के लिए अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे।' एक्टर को मंदिर जाते समय पारंपरिक कपड़े पहने देखा जा सकता है। रिपोर्ट है कि अमिताभ बच्चन एक आभूषण ब्रांड के नए शोरूम का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश में हैं, जिसके वह ब्रांड एंबेसडर हैं।


रामलला के दर्शन को पहुंचे अमिताभ बच्चन


22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अमिताभ भी अयोध्या में थे। वह मनोरंजन, खेल और राजनीति के क्षेत्रों से उन हजारों मेहमानों में शामिल थे जिन्हें आमंत्रित किया गया था। उस दिन उनके साथ उनके बेटे, एक्टर अमिताभ बच्चन भी थे। कार्यक्रम के बाद उन्होंने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें(Amitabh Bachchan Viral Photo) शेयर कीं, जिनमें मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में बिग बी का पोस्ट अपने ब्लॉग में उन्होंने इसे दिव्य आत्मा की प्रासिंगिकता से भरा दिन कहा। उन्होंने लिखा, दिव्य भावना की प्रासंगिकता से भरा एक दिन अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से(Amitabh Bachchan Latest Photo) वापस..महिमा, उत्सव और आस्था की आस्था..श्री राम के जन्म पर मंदिर की प्रतिष्ठा में डूबा हुआ.. इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता.. क्योंकि आस्था का कोई वर्णन नहीं होता।'

Read More:Ayodhya Ram Mandir : इतने किलो सोने से सजाई गई भगवान श्री राम की मूर्ति


अयोध्या में अमिताभ बच्चन की जमीन


राम मंदिर अभिषेक ने(Amitabh Bachchan New Photo) अयोध्या में सेवन स्टार एन्क्लेव में एक जमीन खरीद थी। यह कथित तौर पर 10 हजार वर्ग फुट का प्लॉट है और राम मदिंर से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है।