Dainik Haryana News

Ayra Khan and Nupur Honeymoon Photo: आयरा खान और नुपुर ने पोस्ट की अपनी हनीमून की तस्वीरें, आप भी  देखे

Ira Khan Nupur Shikhare Bali Honeymoon: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखारे हाल में शादी के बधन में बंधे है। शादी के बाद में कपल हनुमीन के लिए जाते है। आज हम आप को आयरा खान और नुपुर की कुछ ऐसे फोटों  के बारे में बताएंगे जो आप ने कभी नहीं देखी होगी आइए देखते हैं आयरा खान और नुपुर की नई फोटो।

 
Ayra Khan and Nupur honeymoon Photo: आयरा खान और नुपुर ने पोस्ट की अपनी हनीमून की तस्वीरें, आप भी  देखे

Dainik Haryana News,Bollywood super star (New Delhi):बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने  अधिक टाइम से साथ रहे बॉयफ्रेंड फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से हाल ही में शादी की है। शादी के बाद में कपल हनीमून के लिए बाली गया और वहीं पर बहुत अधिक मौज-मस्ती कर रहे है। आयरा खान और नुपुर ने पहले मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की और बाद  उदयपुर में शानदार व्हाइट वेडिंग का लुत्फ उठाया। शादी के आयरा खान और नुपुर ने अपने हनीमुन से बहुत अधिक फोटो ओर वीडियो शेयर की हैं। उन्होंने हनीमुन को बहुत अधिक खास मनाया हैं।

Read Also: Bollywood News: अजय देवगन की भोला नें चारों और करदी बंम भोले, पहले दिन की जबरदस्त कमाई


दरअसल आयरा खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी  कुछ  फोटो शेयर की फैंस को दिखया कि दानों ने मैचिंग टैटूज बनावाए हैं। और दानों ने डिजाइन और टैटू करवाने की जगह अलग-अलग है लेकिन आयरा खान और नुपुर दोनों ने ही कछुए के टैटू बनवाए हैं।


आयरा खान ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की टैटूज की फोटो(Ayra Khan shared photo of tattoos in Insta story)


आयरा खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो फोटो  शेयर की। पहली फोटो में आयरा खान ने अपने टैटू की झलक दिखाई जो 2 समुद्री कछुए थे। आयरा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह पागलपन है। मैं दिन भर इन्हें देखत रहती हू इसके साथ में चार दिल के इमोज बनाए।  दूसरी तस्वीर में न्यूलीवेड कपल अपने मैचिंग टैटूज को शो ऑफ करता हुआ दिख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयरा ने लिखा, ''अपने साथ कुछ आईलैंड वापस ले जाना.'' इसके साथ उन्होंने हाथों के सहारे दिल का इमोजी और कछुए का इमोजी बनाया है।


नुपुर शिखरे ने शेयर किया डाइविंग का वीडियो(Nupur Shikhare shared diving video)


आयरा खान और नुपुर शिखरे बाली हनीमून से कई शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में नुपुर शिखरे ने बाली में डाइविंग की और उसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिस पर आयरा खान ने कई सारे कमेंट किए हैं।


आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में पहुंचा पूरा बॉलीवुड(The entire Bollywood arrived at Ayra-Nupur's reception)


आयरा खान और नुपुर की रजिस्टर्ड और उदयपुर वेडिंगके बाद में आमिर खान ने मुंबई में बेटे की शादी के रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुची थी। शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, जया बच्चन, कैटरीना कैफ, हेमा मालिनी, सायरा बानो, रेखा, सीएम एकनाथ शिंदे, राज ठाकरे जैसी हस्तियां आयरा-नुपुर के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं।

Read More:Bollywood : भारत की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्में

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ-साथ सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, माधुरी दीक्षित नेने और डॉ. श्रीराम नेने जैसे प्रभावशाली कपल  की उपस्थिति ने इस वेडिंग रिसेप्शन की शोभा  बढ़ाई।