Dainik Haryana News

Gori Nagori New Dence Video:गोरी नागोरी ने लचकाई अपनी पतली, कमर लोगों के दिलों की धड़कने हुई तेज

Gori Nagori Viral Dance Video: गोरी नागोरी के राजस्थान की शकीरा कहा जाता हैं।  गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा हो जाती है। गोरी नागोरी के डांस लोगों के दिलों की धड़कने तेज कर रहा हैं आइए देखते है गोरी नागोरी का डांस वीडियो।
 
Gori Nagori New Dence Video:गोरी नागोरी ने लचकाई अपनी पतली, कमर लोगों के दिलों की धड़कने हुई तेज

 Dainik Haryana News,Gori Nagori Latest Dence Video(New Delhi):गोरी नागोरी के डांस का हर कोई दीवाना है। नागोर में रहने वाली गोरी नागोरी अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। गोरी नागोरी ने अपने डांस दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। अगर आप ने गोरी नागोरी का डांस नहीं देखा तो मानों कुछ नहीं देखा है। 

Read Also:Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी का लहंगा चोली वाला डांस देखकर आप भी लगेंगे नाचने


इस वीडियो में गोरी अपने ही गाने(Gori Nagori 2024 Dence Video) पर मंच पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। गोरी-नागोरी मंच पर परफोर्म करते हुए उस वक्त उछल पड़ी जब गाने में उसने अपना नाम सुना।

 Dance Viodeo: https://youtu.be/hciqzK-jlns


गोरी नाचे रे नगोरी नाचे गाने पर गोरी नागौरी(Gori Nagori 2024 Dence)ने जबरदस्त परफोर्मेंस दिया। खुशी से डांस फॉर्म में ही उछल रही गोरी नागोरी अचानक हंसने भी लग जाती है। 

इस बार गोरी नागोरी इंस्टाग्राम रील्स जमकर वायरल हो रहा हैं। स्टेज शों के अलावा गोरी नागोरी अब तक कई अल्बम वीडियो में •ाी नजर आ चुकी हैं।  इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है ये वीडियो डांसर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 


गोरी नागोरी का ये वीडियो  सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा है। गोरी नागोरी की राजस्थान में तो फैंस फालोइंग तो है ही वहीं अब इनके वाडियो राजस्थानी गानें और डांस को बहुत पसंद करने वालों के बीच में बहुत अधिक मशूहर हो रहा हैं।

Read More:Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, देखे क्या है खास


गोरी नागोरी केवल राजस्थानी गानों पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड गानों पर भी अपनी डांस का जलवा दिखा रही हैं।